उन्नाव रेप कांड: भाजपा का बड़ा फैसला, आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निकाला

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। उन्नाव रेप केस में भारतीय जनता पार्टी ने एक बड़ा निर्णय लिया है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी ने उन्नाव रेप केस के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निकाल दिया है। उन्नाव कांड के बाद चौतरफ घिरी भाजपा को यह निर्णय लेना पड़ा।

बता दें कि उन्नाव रेप केस में पहले भाजपा ने विधायक कुलदीप सिंह को निलंबित किया था लेकिन हाल ही में रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे के बाद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखाया है। आपको बता दें कि कुलदीप सेंगर उन्नाव रेप केस में आरोपी है। सीबीआई ने हाल ही में उनके खिलाफ उन्नाव रेप के पीड़िता के हत्या के प्रसास का केस दर्ज किया है।

बता दें, रविवार को उन्नाव रेप पीड़िता की कार में ट्रक ने टक्कर मार दी थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार पीड़िता की मौसी और चाची की अस्पताल में मौत हो गई। वहीं बलात्कार पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिनकी हालत अभी स्थिर बनी हुई है। बता दें कि सीबीआई ने बुधवार को कुलदीप सिंह सेंगर समेत दस अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज किया। गौरतलब हैं कि केंद्र ने उत्तर प्रदेश सरकार की सिफारिश पर मंगलवार को इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी।

Tag In

#BJP #mla_kuldeep_singh_sengar #rusticated_bjp #unnao_case

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *