ऋतिक और टाइगर के बीच शुरू हुआ ट्विटर पर WAR

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन और एक्‍शन के नये बादशाह टाइगर श्रॉफ के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. एक तरफ ऋतिक रोशन ने टाइगर को सीधे-सीधे देख लेने को कहा है तो जवाब में टाइगर भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने भी ऋतिक को हारने के लिए तैयार रहने को कह दिया. असल में दोनों का ये वाक-युद्ध इनकी आगामी फिल्म WAR को लेकर शुरू हुआ है. इस फिल्म का फर्स्टलुक पोस्टर रिलीज किया गया है. दोनों एक्टर्स ने पोस्ट को रिलीज करते हुए एक दूसरे को हराने की चुनौती दे डाली है.

यशराज बैनर के तले बन रही इस फिल्म का कुछ दिन पहले टीजर रिलीज हुआ था. इसमें ऋतिक और टाइगर जबर्दस्त एक्‍शन करते नजर आए थे और एक दूसरे को चैलेंज करते नजर आए थे. अब दोनों ने खुलकर इसका ऐलान कर दिया है कि दोनों ही एक-दूसरे से दो-दो हाथ करने के लिए तैयार हैं.

‘वार’ का फर्स्टलुक पोस्टर रिलीज करते हुए ऋतिक ने कहा, ‘यह एक जंग है टाइगर. मेरे एक्‍शन मेरे शब्दों से ज्यादा बोलते हैं. तुझे 2 अक्टूबर को देख लूंगा.’

वहीं टाइगर ने WAR का पोस्टर जारी करते हुए लिखा, ‘इस युद्ध में एक ही विजेता होगा ऋतिक. क्या आप हारने के लिए तैयार हैं.

वार मूवी आगामी 2 अक्टूर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. दमदार एक्‍शन के अलावा फिल्म में वाणी कपूर का ग्लैमर भी दिखेगा. टीजर में वो बेहद हॉट लुक में नजर आई थीं और अब पोस्‍टर में भी वो बेहद हॉट अवतार में दिखाई दे रही हैं.

Tag In

#Hrithik_Roshan #tiger_shroff war

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *