ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ हुई रिलीज, फिल्म देखकर फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड के माचोमैन ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का उनके फैंन बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऋतिक रोशन के फैंन की ये मुराद आज पूरी हो गई। बता दें कि सिनेमाघरों में आज ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 रिलीज हो गई है।

​सुपर 30 को बॉलीवुड सेलेब्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है ही, साथ ही फैंस को भी ऋतिक की ये बॉयोपिक खूब पसंद आ रही है। फिल्म देखने के बाद ऑडियंस ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है। फिल्म को अभी शानदार रिस्पॉनस मिल रहा है। ऋतिक के कई फैंस ने फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखकर ख़ुशी जाहिर की। बता दें कि फिल्म में कई बार ऐसे सीन्स आएं जिन्होंने फैंस को इमोशनल किया। सा​थ ही फैंस ने ये भी बताया कि फिल्म सुपर 30 में हर गरीब घर की सच्चाई दिखाने का प्रयास किया गया है।

 

बता दें कि फिल्म सुपर 30 बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। फिल्म में ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार की भूमिका निभाई है। फिल्म में आनंद कुमार के कॉलेज के जीवन को दर्शाया गया है कि वह किस प्रकार संघर्ष करते हुए आगे बढ़ते हैं। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ‘सुपर 30’ का निर्देशन विकास बहल ने किया है।

Tag In

#anand_kumar #Hrithik_Roshan #mathematician #Super_30

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *