ऋतिक रोशन की सुपर 30 ने पहले ही दिन कर डाली ये बंपर कमाई…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। आईआईटी की कोचिंग देने वाली संस्‍थान ‘सुपर 30’ के संस्‍थापक आनंद कुमार की बायोपिक शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने सुपर 30 में आनंद कुमार का किरदार न‍िभाया है। कई दिनों से ऋतिक रोशन के फैंस उनकी इस मूवी का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब इस फिल्म शानदार रेस्पोंस मिल रहा है। फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है।

गौरतलब हैं कि उनके फैंस ने सुपर 30 में उनके अभिनय और कहानी की जमकर तारीफ की। साथ ही बता दें कि ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की। मिडिया रिपोर्टस के मुताबिक सुपर 30 ने पहले दिन लगभग 12 करोड़ रूपये की कमाई कर डाली है। शनिवार और रविवार का वीकेंड होने के कारण इस फिल्म की कमाई में और भी जबरदस्त इजाफा देखने को मिल सकता है।

आनंद कुमार की इस बॉयोपिक को जाने माने डायरेक्टर व‍िकास बहल ने डायरेक्‍ट किया है। विकास बहल ने गरीब बच्‍चों के आईआईटियंस बनने के सफर को बखूबी तय कराया है। फिल्म में आनंद कुमार के संघर्ष के दिनों को बड़ी बखूबी के साथ पर्दे पर दर्शाया गया है। बता दें कि ‘सुपर 30’ एक प्रेरक फिल्म है जो अपने ख्वाबों को सच करने के लिए इंस्पायर करती है। फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी और आदित्य श्रीवास्तव अहम भूमिका में नजर आ रहे है।

Tag In

#Hrithik_Roshan #Super_30

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *