ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण पहली बार नजर आएंगे सिल्वर स्क्रीन पर, राम-सीता का करेंगे रोल!

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन आजकल सातवें आसमान पर हैं. उनकी फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. दर्शकों को ये फिल्म पसंद आ रही है और वो अभी भी इसे देखने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. सुपर 30 के बाद लगता है ऋतिक ने एक और चुनौती भरा रोल अपने नाम कर लिया है. खबर है कि ऋतिक रोशन, डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में राम का किरदार निभाने वाले हैं.

यह फिल्म हिंदू पौराणिक ग्रंथ ‘रामायण’ पर आधारित होगी ये. फिल्म नितेश का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है. खबर है कि ऋतिक ने इसमें काम करने के लिए हां कह दिया है. माना जा रहा है कि नितेश तिवारी और रवि उदयवर द्वारा बनाई जा रही ये फिल्म लाइव-एक्शन ट्राइलॉजी होगी, जिसे 3डी में शूट किया जाएगा. जानकारी के अनुसार इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. साथ ही इसका बजट लगभग 500 करोड़ माना जा रहा है. नामित मल्होत्रा,अल्लू अरविन्द, और मधु मंतेना इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और इससे कई बड़ी उम्मीदें लगाई जा रही हैं.

हालांकि अभी फिल्म के मेकर्स की तरफ से औपचारिक ऐलान होना बाकी है. खबर ये भी है कि फिल्म निर्माता मधु मंतेना सीता के किरदार में दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं. अगर ऐसा हुआ तो ये ऋतिक और दीपिका की साथ में पहली फिल्म होगी.

Tag In

#Deepika_Padukone #film_ramayana #Hrithik_Roshan #ऋतिक_रोशन_दीपिका_पादुकोण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *