hanuman beniwal

एनडीए गठबंधन में शामिल हुए हनुमान बेनीवाल ने

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। लंबे समय से भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल एनडीए गठबंधन में शामिल हो गए है। गुरूवार को राष्ट्रीय लोकतात्रिंक पार्टी के संयोजक व खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने एनडीए गठबंधन में शामिल होने की घोषणा की।

केंद्रीय मंत्री व भाजपा राजस्थान लोकसभा चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर व प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी के साथ ही राष्ट्रीय लोकतात्रिंक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल प्रदेश भाजपा कार्यालय में एक मंच से गठबंधन की घोषणा की है। राजस्थान लोकसभा चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने हनुमान बेनीवाल का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि छात्र राजनीति से ही हनुमान बेनीवाल ने लंबे संघर्ष के बाद राजस्थान में एक विशिष्ठ स्थान हासिल किया है। हनुमान बेनीवाल ने नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने में भाजपा को सहयोग देने की घोषणा की है। प्रदेश में भाजपा 24 सीटों पर ही चुनाव लड़ेगी वहीं भाजपा ने नागौर सीट से राष्ट्रीय लोकतात्रिंक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल से लोकसभा चुनाव लड़ने का आग्रह किया है।

वहीं राष्ट्रीय लोकतात्रिंक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ही देश पाकिस्तान व चीन को जवाब दे सकता है। ऐसे में राष्ट्रीय लोकतात्रिंक पार्टी के कार्यकर्ता लगातार दवाब बना रहे थे । जिसके चलते यह निर्णय लिया है। बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान,  हरियाणा, पंजाब, दिल्ली व मध्यप्रदेश में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा। मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए आज से ही राष्ट्रीय लोकतात्रिंक पार्टी के कार्यकर्ता देशभर में काम करेंगे।

Tag In

# प्रकाश जावड़ेकर #hanumanbeniwal bjp #loksabha-chunav #loksabhachunav2019 #prakash bjp bjp rajasthan hanumanbeniwal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *