sms hospital in jaipur rajasthan

एसएमएस अस्पताल में आग लगने से एक मरीज की मौत

प्रदेश,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। शुक्रवार को राजस्थान प्रदेश के सबसे बड़े सवाई मानसिंह अस्पताल में लगी भीषण आग में एक महिला मरीज़ की मौत हुई है। मृतका की पहचान करौली निवासी 60 वर्षीय बाड़ा देवी के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के अनुसार बाड़ा देवी न्यूरो सम्बन्धी बीमारी के इलाज के लिए भर्ती थीं। आग लगने के बाद दूसरे वार्ड में शिफ्ट करने के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया।
परिजनों का कहना है कि मरीज़ों को शिफ्ट करवाने में अस्पताल के कुछ स्टाफकर्मियों ने भी दिलेरी दिखाई। लेकिन जब बाड़ा देवी को दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया तब वहां डॉक्टर मौजूद नहीं थे। आग लगने के बाद डॉक्टर्स अस्पताल के दूसरे वार्डों से भी भाग छूटे थे।
गौरतलब है कि सवाई मानसिंह अस्पताल के चरक भवन स्थित लाइफ लाइन स्टोर में शुक्रवार तड़के अचानक आग लग गई। आग ने कुछ ही समय में विकराल रूप धारण कर लिया। आग चरक भवन के ग्राउण्ड फ्लोर पर स्थित स्टोर में लगी थी। आग ने प्रथम व द्वितीय तल पर स्थित लाइन स्टोर को भी आगोश में ले लिया। आईसीयू के पास वार्ड में बडी संख्या में मरीज भर्ती थे। आग से मरीजों में खलबली मच गई और धुएं से दम घुटने कई मरीजों की तबीयत खराब हो गई। आग की सूचना पर घाटगेट, बाइस गोदाम, वीकेआई व अन्य स्थानों से करीब तेरह दमकल मौके पर पहुंची और करीब तीन घंटे के अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया। आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

Tag In

#lepannga_Breaking news #RAJASTHAN #sms #sms hospital #sms rajasthan jaipur rajasthan sms hospital in jaipur rajasthan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *