ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज में हार्दिक पांड्या आउट, रवींद्र जडेजा इन

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के साथ अपनी सरजमीं पर 24 फरवरी से 13 मार्च तक वनडे व टी-20 सीरीज खेलनी है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या कमर के निचले हिस्से में अकड़न की वजह सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। बीसीसीआई ने गुरुवार को इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि अब हार्दिक पंड्या की जगह रवींद्र जडेजा को 5 वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। हालांकि टी-20 टीम के लिए पंड्या के विकल्प के नाम का ऐलान नहीं किया गया है।

बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने बताया कि ‘हार्दिक पंड्या की कमर के निचले हिस्से में दर्द के उपचार के लिए बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकेडमी में भेजा गया है। इसलिए बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने पंड्या को आराम देने का फैसला किया है। वे अब एनसीए में मेडिकल टीम की देखरेख में रहेंगे।

पहला टी-20 मैच 24 फ़रवरी को

पहला टी-20 मैच 24 फ़रवरी को शाम 7:00 बजे से विशाखापत्तनम में खेला जाएगा। वही दूसरा T20 मैच 27 फ़रवरी बेंगलुरु में होगा। इस T20 सीरीज के बाद के इन दोनों टीमों के बीच 5 मैचो की वनडे सीरीज खेली जाएंगी, जिसका पहला वनडे मैच 2 मार्च को हैदराबाद में खेला जाएगा। जिसके लिए बीसीसीआई ने कल भारतीय वनडे व T20 टीम की घोषणा कर दी है।

4 चैनलो पर होगा सीधा प्रसारण

भारत और ऑस्टेलिया के बीच होने वाले पहले टी-20 मुकाबले का लाइव प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स, जीओ टीवी, हॉट स्टार, और स्टार स्पोर्ट पर सीधा प्रसारण होगा।

Tag In

hardik pandya ravinder jadeja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *