कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर आउट

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म धाकड़ का टीजर आउट हो गया है. टीजर में कंगना का पावरफुल एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है. रजनीश राजी घई ने फिल्म का निर्देशन किया है. सोहिल मकलाई फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 2020 में दिवाली पर रिलीज होगी.

45 सेकेंड के टीजर में आग और गोलियों की आवाज से भरे डार्क सीन्स देखने को मिल रहे हैं. आग की लपटों के बीच कंगना किसी को बंदूक की गोलियों से भून रही हैं. कंगना खून से सनी नजर आ रही हैं. चेहरे पर गुस्सा और निडर अंदाज, कंगना का एक्शन अवतार रौंगटे खड़ा कर देगा.

बता दें कि कंगना रनौत उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जिन्हें अपने कैरेक्टर के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है. इस फिल्म में ये साफ देखने को मिल रहा है.

ख़बरों के मुताबिक फिल्म के बारे में बात करते हुए, कंगना ने कहा, “टीजर के लिए जिन बंदूकों का इस्तेमाल किया गया था वे असली और बहुत भारी थीं. एक गन को उठाने में मेरी सारी ताकत लग गई. मुझे ये उठाते हुए संघर्ष करते देख मेरे डायरेक्टर रेजी को काफी मजा आया और वे बहुत हंसे. उम्मीद है कि निर्देशक मुझे फिल्म की शूटिंग के लिए डमी गन का इस्तेमाल करने देंगे.”

इससे पहले कंगना ने कहा था- “धाकड़ न केवल मेरे करियर के लिए एक बेंचमार्क फिल्म होगी, बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी एक टर्निंग प्वॉइंट होगी. ये एक तरह की फीमेल लीड वाली एक्शन फिल्म है.

Tag In

#Dhaakad #kanganaranaut

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *