कटरीना कैफ की बहन इसाबेल इस फिल्म में करेंगी डेब्यू…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क : पुष्पेंद्र सिंह भाटी। बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ के बाद अब उनकी बहन इसाबेल कैफ भी फ़िल्मी दुनिया में जलवा दिखाने को तैयार हैं। कई दिनों से खबर थी कि इसाबेल जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं, मगर कोई पुख्ता जानकारी सामने नही आई थी। अब बताया जा रहा है कि इसाबेल ने बॉलीवुड के एक एक्टर के साथ फिल्म साइन कर ली है।

आपको बता दें कि इसाबेल किसी और के साथ नही बल्कि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। आयुष इससे पहले फिल्म ‘लवयात्री’ में नज़र आ चुकें हैं। जहां ये फिल्म इसाबेल की पहली फिल्म होगी वहीं आयुष की दूसरी। सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘लवयात्री’ फिल्म बॉक्स ऑफिस में एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी।

इसाबेल और आयुष को फिल्म ‘क्वाथा’ के लिए साईन किया गया है। इस फिल्म का डायरेक्शन करण बुतानी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक सच्ची घटनाओं पर आधारित एक्शन ड्रामा होने वाली है।

आपको बाटे दें की इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. ‘क्वाथा’ भारत म्यांमार की सीमा स्थित एक गांव है. सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म को जल्द ही मणिपुर में शूट किया जाएगा। आयुष शर्मा पिछले काफी वक्त से अपनी फिजीक पर काम कर रहे हैं. उन्होंने इस लुक के लिए खुद को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म किया है.

Tag In

#इसाबेल #कटरीनाकैफ #सलमान_खान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *