kathua case

कठुआ गैंगरेप: दुष्कर्म हत्या मामले में आज आ सकता है फैसला, अदालत और उसके आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्‍था पाबंद

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की मासूम के साथ दरिंदगी के बाद उसकी हत्या के मामले में विशेष अदालत आज अपना फैसला सुना सकती है। बता दें कि देश को हिलाकर रख देने वाले इस दुष्कर्म मामले की सुनवाई 3 जून को पूरी कर ली गई थी।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार देश को झकझोर कर रख देने वाली इस घटना की सुनवाई तीन जून को एक बंद कमरे में हुई थी। सुनवाई के बाद अदालत से सूचना मिली कि इस गंभीर और मानवता को शर्मसार करने वाले मामले पर आज यानी कि 10 जून को फैसला सुनाया जा सकता है। मामले की गंभीरता को देखते हुए न्यायालय और उसके आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है।

बता दें कि 10 जनवरी 2018 को जम्मू कश्मीर के कठुआ में एक आठ साल की बच्ची को हैवानियत के दुश्मनों ने अगवा कर लिया था। उसके बाद उसे बंधक बनाकर उस बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इन वहशी दरिंदों का दिल यही नहीं भरा बल्कि उन्होंने इस मासूम बच्ची को उसके बाद भी बंधक बना कर रखा और बाद में इस बच्ची की निर्मम हत्या भी कर दी गयी।

बहरहाल बता दें कि इस इस गंभीर मामले पर दोषी पाए जाते है तो इन आरोपियों को न्यूनतम आजीवन कारावास और अधिकतम फांसी की सजा सुनाई जा सकती है।

Tag In

#decision #jammu_kashmir #kathuacase #rapeandmurder #special_court #कठुआ गैंगरेप #जम्मू-कश्मीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *