कनाडा में BABYMOON मना रहे हैं कपिल शर्मा और गिन्नी

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। कॉमेडी किंग और एक्टर कपिल शर्मा अपनी जिंदगी में एक कदम आगे बढ़ा चुके हैं. कपिल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से दिसंबर 2018 में शादी की थी. अब दोनों जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. इसी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए ये कपल पिछले दिनों बेबीमून मनाने के लिए कनाडा गया हुआ है. कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी गिन्नी के साथ वॉक करती हुई एक फोटो शेयर की है. फोटो को एक अलावा कपिल ने इस ट्रिप के कई सारे वीडियो फैंस के साथ शेयर किए हैं. बता दें कि सेलिब्रेटी कपल के बीच बेबीमून वेकेशन एक नया ट्रेंड बन गया है. कपिल से पहले नेहा धूपिया और अगंद के अलावा एमी जैक्सन ने भी बेबीमून वेकेशन को एंजॉय किया.

सोशल मीडिया पर कपिल और गिन्नी की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में गिन्नी का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. आपको बता दें की कपिल शर्मा कार्टून फिल्म ‘एंग्री बर्ड’ का हिस्सा बन गए हैं. फिल्म के दूसरे पार्ट के हिंदी वर्जन में कपिल शर्मा ‘एंग्री बर्ड’ के रेड को अपनी आवाज देंगे.

‘एंग्री बर्ड’ के फर्स्ट पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था. हालिया रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘द लॉयन किंग’ के हिंदी वर्जन ने भी फैंस के बीच काफी वाहवाही बटोरी है. अब देखना ये होगा कि कपिल की आवाज रेड बनकर कैसे फैंस का दिल जीतती है।

Tag In

#कपिल_शर्मा #गिन्नी_चतरथ #बेबीमून

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *