prakashraj

कन्हैया कुमार के जीवन में प्रकाश फैलाने बेगुसराय पहुंचे प्रकाश राज, गुस्सेल विलेन के रोल करने के लिए जाने जाते हैं प्रकाश

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। बिहार के बेगूसराय से कन्हैया कुमार चुनाव मैदान में हैं। इस सीट पर कन्हैया का सीधा मुकाबला बीजेपी के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह से है। कन्हैया कुमार का नाम बदलकर सांसद कन्हैया करने की जद्दोजहद में कई बड़ी हस्तियां उनके लिए प्रचार करने के लिए बेगुसराय पहुंच रही हैं। स्वरा भास्कर और शबानी आजमी के साथ ही साउथ के सुपरस्टार और कर्नाटक से लोकसभा चुनाव लड़ रहे प्रकाश राज भी कन्हैया के जीवन में प्रकाश लाने के लिए बेगुसराय गए। प्रकाश राज साउथ के अलावा कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं। लोगों के सामने प्रकाश राज की पहचान गुस्सेल विलन के रोल के रूप में हैं। प्रकाश राज का अपना एक अलग स्टारडम है। इसी कारण से उन्हें वहां अच्छा रिस्पॉन्स मिला। कन्हैया के लिए प्रचार करने पहुंचे प्रकाश राज ने लोगों से मिलने के बाद अपने ट्विटर पर यह तक लिख दिया कि जनता धरती पुत्र को जीताने का मन बना चुकी है। प्रकाश राज ने सिंगम और ‘वॉन्टेड’ जैसी फिल्मों में काम कर नाम कमाया है।

जानिए क्या लिखा प्रकाश ने अपने ट्विट में

कन्हैया कुमार के लिए प्रचार करने बिहार के बेगूसराय पहुंचे प्रकाश राज ने ट्विटर पर लिखा, बलिया…बेगूसराय में शबाना आजमी के साथ…समर्थन…प्यार और लोगों का फैसला…कन्हैया कुमार को सशक्त करने के ये दृश्य हौसला बढ़ाने वाले हैं…संसद में जनता की आवाज को और दम मिले…कन्हैया के लिए यहां आने पर गर्व महसूस कर रहा हूं…जय हिंद। प्रकाश राज ने इस ट्वीट के साथ कुछ फोटो भी शेयर की है। जिनमें जनसैलाब नजर आ रहा है।

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *