कबीर सिंह के बाद इन साउथ फिल्मों का भी बनेगा हिंदी रीमेक

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, मोनिका सोनी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आये दिन साउथ की हिंदी रीमेक फिल्में बनायीं जा रही हैं। दर्शकों को भी यह फिल्में बहुत पसंद आती हैं वहीँ बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्में अच्छी कमाई कर लेती हैं। हाल ही में साउथ की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ रिलीज़ हुई है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। वहीँ साउथ में भी हिंदी फिल्मों की रीमेक बनाना प्रचलन में है। कुछ समय पहले ‘3 इडियट्स’ फिल्म को भी साउथ में रीमेक बनते देखा गया है और इस साल साउथ की कई फिल्मों का हिंदी रीमेक देखने को मिलेगा।

ख़बरों के मुताबिक, जल्द ही तमिल फिल्म ‘मुनि 2’ का हिंदी रीमेक ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ बॉलीवुड परदे पर नज़र आएगी। वहीँ ‘वीरम’ का हिंदी रीमेक ‘लैंड ऑफ़ लुंगी’ और ‘आरएक्स 100’ और ‘वेदलाम’ सहित कई फिल्मों के हिंदी रीमेक बन रहे हैं। उम्मीद है कि यह हिंदी रीमेक फिल्में दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।बता दें कि साउथ फिल्म ‘वीरम’ की हिंदी रीमेक में लीड एक्टर के तौर पर विक्की कौशल काम कर सकते हैं। इस साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक नाम ‘लैंड ऑफ़ लुंगी’ होगा। इस फिल्म के राइट्स साजिद नाडियाडवाला पहले ही ले चुके हैं। इस हिंदी रीमेक फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे। इस फिल्म की इसी साल अक्टूबर में रिलीज़ होने की सम्भावना है।

सुनील शेट्टी के बेटे तमिल फिल्म ‘आरएक्स 100’ की हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। वहीँ अभिनेता जॉन अब्राहम भी 2015 की फिल्म ‘वेदलाम’ की हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे।

Tag In

#Kabir_Singh #latest_entertainment_news #latest_hindi_news #अर्जुन_रेड्डी #साउथ_फिल्में #हिंदी_रीमेक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *