कभी नहीं किया 15 लाख देने का वादा :राज नाथ सिंह

लोकसभा 2019,

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की हमने कभी नहीं कहा कि लोगों के खाते में 15 लाख रुपए आएंगे। राजनाथ सिंह ने समाचार एजेंसी ‘एनएनआई’ को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘बिल्कुल नहीं कहा था कि 15 लाख रुपए आएंगे, ये कभी नहीं कहा था।’उन्होंने कहा कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान हमने कभी लोगों से यह वादा नहीं किया कि उनके खाते में पंद्रह लाख रुपए ट्रांसफर किए जाएंगे।

राजनाथ सिंह ने कहा कि हमने काले धन के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही थी और की भी है। उन्होंने कहा कि हमारी ही सरकार ने काले धन को लेकर एसआईटी गठित की। गौरतलब है कि राजनाथ सिंह का यह बयान ऐसे वक्त में आए है जब विपक्ष भाजपा को साल 2014 में किए गए वादों को लेकर निशाना साध रहा है।

‘राजनीति से प्रभावित नहीं है मध्य प्रदेश में आईटी की छापेमारी’
राजनाथ सिंह का कहना है कि मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के यहां पड़े आईटी एवं ईडी के छापेमारी के पीछे कोई राजनीतिक नहीं है। एजेंसियों को इनपुट मिला था और उन्होंने छापेमारी की, हम उनको कैसे रोक सकते थे? उन्होंने कहा कि छापेमारी करने वाली एजेंसियां स्वायत्त संस्था हैं। उन पर चुनाव आचार संहिता लागू नहीं होती है। उन्होंने अपने इनपुुट के आधार पर कार्रवाई की है। हम उन्हें कैसे रोक सकते थे?

उन्होंने कहा कि इस छापेमारी को लेकर सरकार को दोष देना सही नहीं है।

बालाकोट पर राजनाथ ने कहा- सरकार से सबूत मांगो लेकिन सैना से नहीं
राजनाथ सिंह ने कहा कि बालाकोट में भारत की तरफ से किए गए एयर स्ट्राइक के दौरान इस बात का पूरा ख्याल रखा गया था कि नागरिकों को कोई नुकसान न पहुंचे। राजनाथ सिंह ने कहा कि बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर सरकार से सवाल पूछो लेकिन सुरक्षा बलों से सबूत मत मांगो।

Tag In

#loksabhachunav2019 #modi-sarkar #rajnath singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *