govind

कमलनाथ के मंत्री का आरोप: मोदी बिगाड़ रहे सेना की छवि

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। पुलवामा आंतकी हमले के बाद हुई एयरस्ट्राइक पर मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के मंत्री गोविंद सिंह ने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि साढ़े चार साल में सर्जिकल स्ट्राइक क्यों नहीं हुई। चुनाव के समय ही सर्जिकल स्ट्राइक क्यों होते है। मनमोहन सरकार के समय भी 25 से 30 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई थीं, लेकिन पार्टी ने कभी उसका प्रचार नहीं किया। मोदी एयरस्ट्राइक पर षड्यंत्र कर के चुनाव जीतने के लिए प्रचार कर रहे हैं और सेना की छवि बिगाड़ रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री अनंतकुमार हेगड़े के बयान पर मध्यप्रदेश के कांग्रेस मंत्री गोविंद सिंह ने निशाना साधा है। सिंह ने कहा कि हेगड़े की मां और पिता जी का डीएनए लिया जाए और जांच की जाए कि उनकी जाति क्या है। उन्होंने आगे कहा है कि “इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करके किसी के सम्मान को ठेस नहीं पहुंचानी चाहिए, ऐसे लोगों की बात नहीं करना चाहता।”

गौरतलब है कि सोमवार को कर्नाटक के सिरसी में एक कार्यक्रम भाजपा नेता अनंतकुमार हेगड़े ने राहुल को मिश्रित नस्ल के सवाल पर कहा था कि क्या वो अपने ब्राह्मण होने का डीएनए सुबूत देंगे। हेगड़े यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, “जब राजीव गांधी की हत्या हुई तो उनके शरीर के कई टुकड़े हो गए। शरीर के टुकड़ों का डीएनए टेस्ट किया जाना था। सोनिया गांधी ने कहा कि प्रियंका का सैंपल लिया जाए राहुल का नहीं। ये रिकॉर्ड पर है। तो ये मिश्रित नस्ल का इंसान सुबूत मांग रहा है। भारतीय इस पार्टी को जीतने दें, इसका सवाल ही नहीं उठता।”

Tag In

#kamalnath #loksabha-chunav #loksabhachunav2019 #pm govind singh kamlnath loksabha loksabha election loksabha-2019 PM Modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *