कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मां ने कहीं ये बात!

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में गुजरात एटीएस को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने दोनों आरोपियों अशफाक हुसैन और मोइनुद्दीन खुर्शीद पठान को गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार एटीएस ने हत्या के पांचवें दिन दोनों हत्यारों को गुजरात के अरवल्ली जिले के शामलाजी में पकड़ा। पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल लिया है। साथ ही ये भी जानकारी मिल रही है कि दोनों पाकिस्तान जाने की फिराक में थे। बतादें कि अशफाक पेशे से मेडिकल रेप्रिजेंटटिव और मोइनुद्दीन फूड डिलिवरी बॉय का काम करता था।

इसी बीच कमलेश तिवारी की हत्या में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी पर हत्यारों ने लगभग 15 बार चाकुओं से हमला किया गया था। हत्यारों का यही दिल नहीं पसीजा उन्होंने उसके बाद एक गोली भी मारी। इसी बीच कमलेश तिवारी की मां कुसुम ने सरकार की कार्रवाई पर खुशी व्यक्त की और कहा कि सरकार की कार्रवाही से काफी खुश है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं और मेरा परिवार आरोपियों की गिरफ्तारी से बहुत खुश हैं। सभी को फांसी दे दी जानी चाहिए।

Tag In

#kamleshtiwarimurdercase #motherkusumtiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *