कमल हासन ने गोड़से को बताया आतंकवादी हिंदू, तो फिल्मी पर्दे के मोदी ने कहा प्लीज सर…..

राजनीति,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। दक्षिण भारत के साथ साथ हिंदी फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने वाले मशहूर अभिनेता कमल हासन का एक बयान इन दिनों सुर्खियों में है। तमिलनाडु में अरवाकुरिचि विधानसभा के उप चुनाव के प्रचार के दौरान रविवार को कमल हासन द्वारा दिए गए बयान पर विवादित स्थिति बनी हुई है। बता दें कि इस चुनाव प्रचार में कमल हासन ने बयान दिया की आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिंदू था। और उसका नाम नाथुराम गोड़से था। हासन के इस बयान पर ट्वीटर पर कमेंट्स की बाढ़ सी आई हुई है। फिल्म जगत के लोगों के साथ ही राजनेता व मंत्री इस बयान पर अपनी अपनी राय रख रहे हैं। कमल के इस विवादित बयान पर अब बॉलीवुड के अभिनेता विवेक ओबरॉय ने अपनी राय रखी है। ओबेरॉय ने टाइम्स नाउ के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखाडियर कमल सरआप एक महान कलाकार हैं। ओबेरॉय ने लिखा जैसे कला में कोई धर्म नहीं होताठीक उसी तरह आतंकवाद का भी कोई धर्म नहीं होता। आप कह सकते हैं गोडसे आतंकवादी था। आप इसमें हिंदू‘ को शामिल करना चाहिएक्योंकि आप मुस्लिम बहुल इलाके में वोट मांग रहे थे।

तमिलनाडु में अरवाकुरिचि में प्रचार के दौरान कमल ने दिया था विवादित बयान

एमएनए (मक्कल नीधि मैयम) पार्टी के संस्थापक कमल हासन ने तमिलनाडु के अरवाकुरिचि विधानसभा उप चुनाव के दौरान किए जा रहे प्रचार के समय रविवार की रात को बयान दिया था कि भारत का पहला आतंकवादी हिन्दू था। और कमल ने उसका नाम नाथुराम गोड़से बताया था। कमल ने कहा, ‘मैं ऐसा इसलिए नहीं बोल रहा हूं कि यह मुसलमान बहुल इलाका हैबल्कि मैं यह बात गांधी की प्रतिमा के सामने बोल रहा हूं। आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिन्दू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे है। वहीं से आतंकवाद की शुरुआत हुई।  कमल ने कहा कि वो 1948 में हुई महात्मा गांधी की हत्या का जवाब खोजने आए हैं।

विवेक ओबरॉय ने हाल ही में पीएम मोदी पर एक बायोपिक बनाई है। जिसमें विवेक ने पीएम मोदी की भूमिका निभाई है। लोकसभा चुनाव आचार संहिता की वजह से इस फिल्म को रिलीज नहीं किया गया है। अब यह फिल्म 23 मई को लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद 24 मई को रिलीज होगी।

बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि प्लीज सरएक छोटा-सा कलाकार एक महान कलाकार से कहना चाहता है कि इस देश को मत बांटोहम एक हैं. जय हिंद.

केंद्रीय मंत्री अठावले ने कही ये बात

कमल हासन के विवादित बयान पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि आतंकवाद सिर्फ आतंकवाद होता है और आतंकी का कोई धर्म या मजहब या जाति नहीं होती। उन्‍होंने कहा कि यह बात सही है कि नाथूराम गोडसे ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या की थी और ये दोनों ही हिंदू थे लेकिन इसको हिंदू धर्म से जोड़ कर देखना बिल्कुल गलत है। अठावले ने कहा कि जिस प्रकार आतंकी किसी भी मजहब में हो सकता है। इसलिए मैं इस चीज का समर्थन नहीं करता। अठावले बोले हालांकि नाथूराम गोडसे को मैं भी एक आतंकी मानता हूं क्योंकि उसने गांधी जी की हत्या की थी।

बता दें कि इस मामले में हासन के इस विवादित बयान को लेकर कहा जा रहा है कमल ने तमिलनाडु के अरावाकुरुची विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान दिए बयान में आतंकवादी नहीं बल्कि अतिवादी हिंदू शब्द का प्रयोग किया है।

 

Tag In

#चुनाव #पीएम मोदी #लोकसभा चुनाव कमल हासन तमिलनाडु नरेंद्र मोदी रामदास अठावले लोकसभा चुनाव 2019 विवेक ओबेरॉ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *