करवा चौथ स्पेशल : बॉलीवुड की इन सुपरहिट फिल्मों में भी दिखा चांद, सभी एक से बढ़कर एक

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। आज भारतवर्ष में पति की लंबी आयु और सुख समृद्धि के लिए ​सुहागिन महिलाएं करवा चौथ का त्यौहार मना रही है। करवा चौथ के दिन विवाहित महिलाएं पूरे दिन उपवास करती है और शाम को कथा सुनकर चांद देखकर पति के हाथों से पानी ​पीकर उपवास खोलती है। इसी बीच बता दें कि बॉलीवुड भी करवा चौथ से अछूता नहीं रहा। कई सुपरहिट फिल्मों में भी करवा चौथ का व्रत दिखाया गया है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इसी बीच आज करवा चौथ के दिन आपको बताते है कि बॉलीवुड की किन किन फिल्मों में करवा चौथ व्रत दिखाया गया है, तो आइए नजर डालिए…

शाहरूख खान और काजोल की सुपर डूपर हिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरूख और काजोल की इस सुपरहिट फिल्म में भी करवा चौथ का सीन दिखाया गया था। राज और सिमरन का ये सीन आज भी बहुत लोकप्रिय है।

त्रिकोणीय प्रेम पर आधारित सलमान खान, अजय देवगन और ऐश्वर्या राय की सुपरहिट फिल्म हम दिल दे चुके सनम में भी करवा चौथ पर एक गाना फिल्माया गया ‘चांद छुपा बादल में शरमा के मेरी जाना’ था। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। हालांकि फिल्म में दो बार ये सीन दिखाया गया था। पहले सलमान और दूसरी बार अजय के साथ।

अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की सुपरहिट फिल्म बागवान में करवा चौथ का दमदार सीन दर्शया गया था। इस घरेलू फिल्म को भी फैंस ने काफी पसंद किया। आज भी फैंस के दिलों में ये सीन जिंदा है।

फिल्म कभी खुशी कभी गम में भी करवा चौथ का दृश्य दिखाया गया था। जो वास्तव में काबिले तारीफ ​था। दिल वाले दुल्हनियां के बाद एक बार फिर काजोल ने शाहरूख के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था।

Tag In

#baghwan #karwachauth2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *