कर्नाटक में गठबंधन सरकार पर संकट, देवगौड़ा बोले कभी भी सकते है मध्यावधि चुनाव

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। कर्नाटक में सियासी उठा-पटक के बीच अब पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) प्रमुख एचडी देवगौड़ा ने संकेत दिए हैं कि कर्नाटक में कभी भी मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भले ही कर्नाटक में जेडीएस के साथ गठबंधन कर रही है, लेकिन कांग्रेस का बर्ताव सरकार के प्रति ठीक नहीं है।

बता दें कि हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव के बाद कर्नाटक में करारी हार के बाद से ही जेडीएस और कांग्रेस के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। अब दोनों पार्टियों के बीच का मतभेद खुलकर सामने आ गया है। जहां एक तरफ कांग्रेस के नेता जेडीएस से अलग होने की मांग कर रहे हैं, वहीं जेडीएस ने भी अब मध्यावधि चुनाव का संकेत दे दिया है।

इसी बीच पूर्व पीएम देवगौड़ा ने राहुल गांधी से भी बात करी और कहा कि ‘मैं पहले दिन से देख रहा हूं, मैं बहुत आहत हूं। यह पहली बार है जब मैं आपको यह कह रहा हूं। आप कोई निर्णय कीजिए। कृपया कर्नाटक के अपने सभी नेताओं से कहिए कि सरकार के बारे में सार्वजनिक रूप से नहीं बोलें। बता दें कि दोनों पार्टियां इस लोकसभा चुनाव में राज्य की कुल 28 सीटों में से मात्र एक-एक सीट ही जीत पायी थीं। जबकि भाजपा ने 25 सीटों पर जीत दर्ज की।

Tag In

#congress 2019 #hd_deve_gowda #jds_supremo_hd_deve_gowda jds rahul gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *