कलंक के फ्लॉप होने पर धक-धक गर्ल ने दिया ये चौंकाने वाला बयान

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल और डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित एक ऐसी अदाकारा हैं, जिनके हुनर की चमक आज तक कायम है.जी हाँ माधुरी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में तीन दशक से ज्यादा का समय हो गया है. माधुरी अपने करियर में अब तक कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. लेकिन हाल ही में आई उनकी फिल्म कलंक साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई.

मिडिया को दिए एक इंटरव्यू में जब माधुरी दीक्षित से कलंक फिल्म के फ्लॉप होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे इस इंडस्ट्री में तीन दशक से ज्यादा का समय हो चुका है. उतार-चढ़ाव हमारे काम का हिस्सा होते हैं. अगर फिल्म ज्यादा अच्छा नहीं करती है, तो मुझे इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है.”

इसके आगे माधुरी ने कहा, “हर किसी ने अपना बेस्ट दिया. कोई भी सेट पर आधे अधूरे दिल से काम करने नहीं जाता है. लेकिन आखिर में कुछ चीजें हमारे कंट्रोल में नहीं होती हैं. हमें आगे बढ़ना चाहिए.”
दरअसल, फिल्म कलंक में माधुरी के अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा नजर आए थे. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया था. जबकि, प्रोड्यूस करण जौहर ने किया.

गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित की बात करें तो वह जल्द ही डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने सीजन 2’ में जज की भूमिका निभाती नजर आएंगी. इस शो में पहले सीजन की तरह ही धड़क के डायरेक्टर शशांक खेतान और कोरियोग्राफर तुषार कालिया माधुरी को जज के पैनल में जॉइन करेंगे. यह शो 15 जून से ऑन एयर होगा.

Tag In

#kalank #Madhuridixit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *