कलंक नहीं इश्क है काजल पिया की थीम के साथ फिल्म ‘कलंक’ का टीजर रिलीज

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क प्रियंका शर्मा। बॉलीवुड की मेगास्टायर फिल्म ‘कलंक’ का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म के सेट की भव्य ता और कलाकारों का लुक देखकर सभी हैरान गए। हिट फिल्म ‘2 स्टेट्स’ के डायरेक्टर अभिषेक बर्मन ने 1940 के बैकड्रॉप पर सजी इस एपिक ड्रामा फिल्म को तीन प्रोड्यूसर के साथ मिलकर बनाया है। इस फिल्म को करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। दिग्गजों ने जब इस फिल्मू के लिए हाथ मिलाया है तो ‘कमाल होना स्वालभाव‍कि है।

17 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस फिल्मल में लीड रोल में अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट हैं, जबकि संजय दत्त्, माधुरी दीक्षिोत, आदित्ये रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हाआ भी प्रमुख किरदार निभा रहे हैं। सभी किरदारों के रोल का खुलासा हो चुका है। बता दें कि कलंक में माधुरी दीक्षित ‘बहार बेगम’ का किरदार निभा रही हैं। उनके इस लुक को देखने के बाद दर्शक मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। जिस किरदार को माधुरी दीक्षिगत ने निभाया हैं, वह किरदार पहले श्रीदेवी निभाने वाली थीं। लेकिन उनके निधन के बाद स्टार कास्टद बदली गई। टीजर लॉन्च के मौके पर माधुरी से जब पूछा गया कि यह जानते हुए कि. पहले इस किरदार को श्रीदेवी निभाने वाली थीं लेकिन अब दिवंगत श्री देवी नहीं रही तो ‘कलंक’ के सेट पर माधुरी को कैसा महसूस होता था।

इस पर माधुरी ने कहा, “सबसे पहले, उनके निधन की खबर हमारे लिए बहुद दुख की बात थी। जब मुझे किरदार निभाने का प्रस्ताव मिला तो यह मेरे लिए आसान नहीं था। मेरे मन में उनके प्रति बहुत सम्मान है। वह एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ बेहद अच्छी इंसान भी थीं। लेकिन वह फिल्म का हिस्सा थीं और हम सभी सेट पर उनको याद किया करते थे। आगे बताते हुए ” उन्होंने कहा, “जैसे ही आप काम करना शुरू करते हैं, आपको आगे बढ़कर अपना काम पूरी मेहनत और लगन से करना होता है..मैंने भी वही यह किया है, लेकिन इसी के साथ उन्हें बहुत मिस भी किया।”

Tag In

# करण जौहर #अभिषेक बर्मन #आदित्ये रॉय कपूर #आलिया भट्ट #कलंक #काजल पिया #प्रोड्यूसर #फॉक्स स्टार स्टूडियोज #बैकड्रॉप #माधुरी दीक्षिोत #संजय दत्त् #साजिद नाडियाडवाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *