कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल को एक शख्श ने जड़ा चाटा

कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल को एक शख्श ने जड़ा चाटा

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। इस लोकसभा चुनाव में एक के बाद एक अमानवीय हरकते निरंतर बढ़ती ही जा रही है कोई किसी को अपशब्द कहकर किसी का अपमान करता है तो कोई किसी को जूता फेककर मारता है, जी हाँ बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंकने की घटना के दूसरे दिन यानी आज गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल को एक शख्श ने चाटा जड़ दिया है. बताया जा रहा है कि यह घटना सुरेंद्र नगर के बढवान में हुई. हालांकि यहां पर मौजूद लोगों ने चाटा मारने वाले शख्स की बुरी तरह पिटाई की. और पुलिस ने उसे बड़ी मुश्किल से बचाया.

हार्दिक पटेल को चाटा मारने का वीडिया भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हार्दिक पटेल रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी एक शख्स आया और हार्दिक पटेल को चाटा मारने लगा. इस दौरान मंच पर मौजूद लोगों ने उस शख्स को पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी. यहाँ तक की लोगों ने उस शख्स के कपड़े तक फाड़ दिए.

दरअसल मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह शख्स को बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. चाटा मारने वाले शख्स की हालात काफी गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है. चाटा पड़ने के बाद हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी वाले चाहते हैं कि मुझे मार दिया जाए. ये लोग हमले करवा रहे है, लेकिन हम चुप नही रहेंगे.

बता दे कि इससे पहले पंचमहाल लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा था कि ज़िले का युवा बीजेपी से रोज़गार के नाम पर ठगा महसूस कर रहा है. युवा कहता है हमने और कुछ नहीं मांगा सिर्फ़ अच्छी और सस्ती शिक्षा व सम्मान के साथ रोज़गार दे दीजिए, लेकिन बीजेपी सरकार यह देने में भी नाकाम  रही. इसके साथ ही हार्दिक ने यह भी कहा कि मुझे भरोसा है की इस बार भी उत्तर गुजरात से सभी लोकसभा सीट कांग्रेस जीत रही है. भाजपा के राज में डेरी उद्योग में भ्रष्टाचार सीमा से भी परे हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव पर एक शख्स ने जूता फेंका था. इस दौरान जीवीएल दिल्ली के बीजेपी दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. जूता फेंकने वाले शख्स की पहचान शक्ति भार्गव के रूप में हुई थी, जो कानपुर का रहने वाला था. शक्ति भार्गव की मानसिक हालत ठीक नहीं थी. पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे कानपुर भेज दिया था.

Tag In

#congress 2019 #congress loksabha #Gujarat #hardik-patel #loksabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019 #surendranagar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *