#priyanka gandhi #rahul gandhi #soniya gandhi

कांग्रेस नेता कर रहे है अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। जिले की सियासत दो दिन गर्म रहेगी। वजह गांधी परिवार का कुनबा यहां पहुंच रहा है। सांसद सोनिया गांधी और उनकी बेटी प्रियंका वाड्रा जहां अमेठी, रायबरेली के संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर पहुंच रही हैं, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। जी हाँ इसको लेकर एसपीजी ने पुलिस के साथ जहां सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया, वहीं पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पूरी तैयारी भी कर ली है।

दरअसल जिला कांग्रेस कमेटी के मीडिया समिति के अध्यक्ष इंद्रेश विक्रम सिंह की ओर से जारी कार्यक्रम के मुताबिक सांसद सोनिया गांधी 22 और 23 अप्रैल को अपने संसदीय क्षेत्र में रहेंगी। पहले दिन दो बजे फुरसतगंज एयरपोर्ट पर पहुंचेंगी और फिर दोपहर बाद 2 बजकर 10 मिनट पर अमेठी संसदीय क्षेत्र के नहर कोठी तिराहा पर तिलोई विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मिलेंगी। 3 बजकर 10 मिनट पर वहां से निकलने के बाद सोनिया भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचेंगी और पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं एवं नेताओं से मुलाकात करेंगी। वही दूसरी और 23 अप्रैल को सुबह दस बजे से भुएमऊ गेस्ट हाउस में विभिन्न संगठनों से मुलाकात करेंगी और शाम चारpriyanka gandhi rahul gandhi soniya gandhi बजे क्षेत्र का भ्रमण करते हुए फुरसतगंज एयरपोर्ट से सीधा दिल्ली रवाना हो जाएंगी।

गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा भी दो दिनों के दौरे पर यहां पहुंच रही हैं। 22 अप्रैल को प्रियंका अपनी मां सोनिया गांधी के साथ अमेठी संसदीय क्षेत्र के नहर कोठी तिराहा पर तिलोई विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मिलेंगी। सदर विधानसभा क्षेत्र में अमावां ब्लॉक व मेजरगंज में सभा करेंगी वहा से 4.30 बजे प्रस्थान करके भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगी और 23 अप्रैल को भाई राहुल गांधी के प्रचार के लिए अमेठी संसदीय क्षेत्र रवाना हो जाएंगी।

बता दे कि उधर, सांसद प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 22 अप्रैल को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचेंगे। संसदीय क्षेत्र के तिलोई विधानसभा क्षेत्र के सुरेश कोल्ड स्टोरेज के पास जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद मोहनगंज, जायस होते हुए सलोन विधानसभा क्षेत्र के परशदेपुर के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहां से सड़क मार्ग द्वारा अमेठी विधानसभा के भादर ब्लॉक के घोरहा ग्रामीण स्टेडियम में दोपहर बाद 2 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके तुरंत बाद राहुल सुल्तानपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

Tag In

#amithi #loksabha-chunav #loksabhachunav2019 #raybreli Priyanka Gandhi rahul gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *