कांग्रेस ने मोदी पर लगाया आरोप, कहा मोदी के हेलिकॉप्टर से पैसों से भरा काला बॉक्स उतारकर निजी वाहन में रखा गया

कांग्रेस ने मोदी पर लगाया आरोप, कहा मोदी के हेलिकॉप्टर से पैसों से भरा काला बॉक्स उतारकर निजी वाहन में रखा गया

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। कर्नाटक के चित्रदूर्ग में मोदी के चुनावी सभा में मोदी के हेलिकॉप्टर से एक काला बॉक्स उतारा गया। इस बॉक्स को लेकर कांग्रेस ने रविवार को जांच की मांग की है। कांग्रेस ऩे आरोप लगया है कि कर्नाटक के चित्रदुर्ग में हुई चुनावी सभा के दौरान मोदी के हेलिकॉप्टर से बॉक्स उतारा गया था। कांग्रेस ने पीएम मोदी को इसकी सफाई देने की और चुनाव आयोग से इसकी जांच करने की मांग की है। कर्नाटक के चित्रदूर्ग में 12 अप्रैल को मोदी की सभा थी।

हेलिकॉप्टर से उतार कर प्राइवेट कार से ले जाया गया बॉक्स

कांग्रेस के प्रवक्ता आनंद शर्मा ने मीडिया को बताया कि कर्नाटक कांग्रेस ने इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से की है। शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री के चॉपर को तीन अन्य हेलिकॉप्टर एस्कॉर्ट कर रहे थे। लैंडिंग के बाद एक काला बॉक्स हेलिकॉप्टर से उतारा गया और प्राइवेट कार से ले जाया गया। यह कार एसपीजी काफिले का हिस्सा नहीं थी।

बॉक्स में कैश होने का आरोप

कांग्रेस प्रवक्ता शर्मा ने आरोप लगाया है कि उस बॉक्स में कैश था। उन्होंने कहा कि यदि बॉक्स में कैश नहीं था, तो इसकी जांच से किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के अध्यक्ष ने पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर से बॉक्स उतारे जाने का वीडियो भी शेयर किया था। सोशल मीडिया में बॉक्स उतारे जाने का वीडियो वायरल हो रहा है।
कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने कहा, “प्रधानमंत्री बात को संभालने और बदलने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उनमें सही मुद्दों का सामना करने की हिम्मत नहीं है। वह राफेल घोटाले पर चुप क्यों हैं? पिछले साल मोदी और फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांसुआ ओलांद के बीच राफेल मुद्दे पर बातचीत हुई थी। इस बातचीत को सार्वजनिक क्यों नहीं किया जा रहा।”

Tag In

#black box #कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा #हेलिकॉप्टर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *