tanisha

काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी अमेरिका में नस्ल भेदभाव की हुई शिकार

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी अमेरिका में नस्ल भेदभाव का शिकार हुई। तनीषा ने मीडिया संस्थान से बात करते हुए दावा किया कि उनके साथ बदसुलूकी हुई है। उन्होंने बताया कि एक रेस्टोरेंट में उनके साथ ऐसा बर्ताव हुआ। तनीषा ने ट्वीट करके भी सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी।

आपको बता दे कि तनीषा मुखर्जी ‘क्राई अमेरिकन चैरिटी गाला फंक्शन’ का हिस्सा बनने के लिए अमेरिका गई थीं। एक्ट्रेस का कहना है कि बाद में जब वह अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट गईं तो वहां पर एक शख्स ने उनके साथ बदतमीजी की।

तनिषा ने किया वीडियो ट्वीट

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तनीषा ने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आया कि आखिर क्या हुआ। मैं शांत थी लेकिन वह व्यक्ति बहुत रूड था। इसके बाद रेस्टोरेंट के कुछ कर्मचारियों ने बताया था कि ‘हम अंग्रेजी नहीं बोल सकते हैं’। यह सुनने में काफी अजीब था और बेहद अपमानजनक और नस्ल भेदभाव से भरा हुआ लग रहा था। इस घटना से मैं और मेरे दोस्त हैरान थे। हमने इससे पहले कभी नस्ल भेदभाव का सामना नहीं किया था।’ गौरतलब है कि तनीषा ने आगे यह भी बताया कि जब उन लोगों ने होटल अथॉरिटी से इस मामले को लेकर मदद मांगी, तो होटल अथॉरिटी ने भी साफ मना कर दिया। इसके साथ ही जब उन लोगो से पुलिस बुलाने के लिए कहा तो भी उन्होंने ऐसा करने से साफ़तौर पर इंकार कर दिया।

और इसके अलावा तनीषा ने घटना का एक वीडियो भी ट्वीट किया।  

Tag In

# Bollywood # Bollywood News #bollywood #Bollywood News #kajol Bollywood bollywood news in hindi kajol tanisha tanishaa mukerji

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *