काजोल ने इस खास अंदाज में अपने ससुरय वीरू देवगन को याद कर दी श्रद्धांजलि

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के पिता और मशहूर एक्शन कोरियोग्राफर वीरू देवगन का हाल ही में निधन हो गया है। वीरू देवगन के निधन के बाद पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई थी।

बहरहाल, वीरू देवगन के निधन के बाद उनकी बहू काजोल ने एक सप्ताह के बाद सोशल मीडिया पर एक मैसेज डाला और श्रद्धांजलि दी। काजोल ने अपने सुसर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक मैसेज के साथ उनकी और वीरू देवगन की थ्रोबाक पिक्चर शेयर की है। बता दें कि काजोल और वीरू देवगन की ये फोटो जब की है जब वीरू देवगन को लाइफ टाइम अचीवमेंट के अवार्ड से नवाज़ा गया था। वीरू देवगन के निधन के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर शोक प्रकट किया था। पीएम मोदी ने भी अजय देवगन की माता को एक पत्र के जरिए दु:ख प्रकट किया था।

वहीँ बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन ने भी वीरू देवगन के साथ बिताए हुए समय को याद करते हुए सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी। बता दें, वीरू देवगन बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे और इसीलिए वो माया नगरी मुंबई में बहुत पहले ही एक्टर बनने के लिए आ गए थे, लेकिन वीरू देवगन का ये सपना पूरा नहीं हो पाया और उन्होंने अपने बेटे का सुपरस्टार बनाने का प्रण लिया और अजय देवगन आज जो भी उनमें उनके पिता वीरू देवगन का अहम हाथ है।

बता दें कि वीरू देवगन ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। उन में से प्रमुख है सत्ते पे सत्ता, स्वर्ग से सुंदर, मिस्टर नटवरलाल, राम तेरी गंगा मैली, मिस्टर इंडिया और फूूल और कांटे के अलावा कई हिट फिल्मों में एक्शन कोरियोग्राफर दिए है।

Tag In

#ajaydevgan #kajol #verudevgn #काजोल #वीरू देवगन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *