sa

कार्तिक और सारा के रिलेशनशिप की फोटोज हो रही है वायरल

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क प्रियंका शर्मा। बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से अपने कॅरियर की शुरुवात करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप की अफवाह पिछले कई दिनों से है सुर्ख़ियो में छा हुई है। दरअसल, सारा ने एक बातचीत के दौरान कार्तिक को डेट करने की बात कही थी. इसके बाद तो ऐसी दिलचस्प चर्चाओं के मानों पंख ही निकल आए है।

इन सितारों के फैन भी उन्हें एक साथ देखना चाहते हैं। वही फैंस ने सारा और कार्तिक को नया नाम भी दे दिया है, नाम है ‘सार्तिक’। इस बीच दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रही है। बता दे कि , तस्वीर में सारा और कार्तिक एयरपोर्ट पर एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. कुछ फैंस ने इसे सारा और कार्तिक के कथित रिलेशनशिप के सबूत के तौर पर भी पेश किया। यहा तक कि फोटोज पर नंबर 2 जोड़ी जैसे कमेंट मिल रहे हैं. लेकिन वायरल फोटो असली नहीं है. इसे बड़ी ही सफाई से एडिटर ने एडिट किया है. दो तस्वीरों को एक साथ एडिट करके एक फोटो बना दिया गया है। दोनों सितारों की ऐसी कई और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर हैं।

गौरतलब कि है फिलहाल दोनों सितारे “लव आजकल 2” की शूटिंग कर रहे हैं। सेट से सारा और कार्तिक की एक तस्वीर सामने आई थी। इस फिल्म में उनका एक किसिंग सीन है जो लीक होने के बाद वायरल हो गया था. हालांकि, वीडियो की प्रमाणिकता अभी तक कन्फर्म नहीं हुई है। लव आजकल 2, इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल (2009) का सीक्वल है. लव आजकल में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी. और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

बताते चलें कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कार्तिक ने बताया था कि वो सारा को डेट पर ले जाने के लिए पर्याप्त पैसा कमाना चाहते हैं.कार्तिक का कहना है सारा राजकुमारी हैं. उन्हें डेट पर ले जाने लिए बहुत सारा बैंक बैलेंस चाहिए. जब बैंक बैलेंस होगा, तो मैं उन्हें डेट पर ले जाने के लिए पूछुंगा…

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका-छिपी भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है…

Tag In

# सारा अली खान #इम्तियाज अली #एक्टर कार्तिक आर्यन #कार्तिक #केदारनाथ #लव आजकल 2 #सारा #सैफ अली खान दीपिका पादुकोण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *