shahrukh khan

किंग खान बेटे अबराम को लेकर गए वोट डालने, ये रही वजह

लोकसभा 2019,

ले पंगा डेस्क, धीरज सैन। भारत में इस समय लोकतंत्र का महापर्व मनाया जा रहा हैं। 17वीं लोकसभा के लिए इस बार सात चरणों में चुनाव हो रहे है। पहला चरण 11 अप्रैल को हुआ था। अभी तक लोकसभा चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके है।

बहरहाल, सोमवार को महाराष्ट्र में चौथे चरण के लिए मतदान हुए। लोकतंत्र के इस महापर्व में बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। इसी बीच बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान भी पत्नी गौरी खान के साथ अपने मत का प्रयोग करते हुए नजर आएं। किंग खान अपनी पत्नी के अलावा बेटे अबराम के साथ वोट डालने पहुंचे थे।

इस बात की जानकारी खुद शाहरूख खान ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी। शाहरूख खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की। जिसमें वो अपनी पत्नी और बेटे के साथ वोट डालते हुए नजर आ रहे है। शाहरूख ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा, उन्होंने लिखा कि अबराम को वोटिंग और बोटिंग में कुछ कंफ्यूज थी। इस कारण हम अबराम को भी साथ लेकर आएं। जिससे बोटिंग और वोटिंग का कंफ्यूज दूर हो सके। शाहरूख, गौरी और अबराम इस दौरान शानदार लुक में नजर आए। शाहरूख जहां नीले रंग की हुडी और जींस में नजर आएं, वहीं अबराम भी हुडी पहने नजर आए। गौरी खान प्रिंटेट टॉप पहने हुए नजर आई।

शाहरूख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म जीरो फैंस को अपनी और आकर्षित नहीं कर पाई और फिल्म फ्लॉप साबित हुई। इसी कारण शाहरूख अब सोच समझकर फिल्में साइन करने में लगे हुए है।

Tag In

#boating #lok sabha chunav 2019 #Loksabha Elections 2019 #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav2019 #sharukh khan #voting shahrukh khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *