sunny deol

कितनी संपति का मालिक है सनी देओल, जानने के लिए देखिए यह खबर

लोकसभा 2019,

लेपंगा न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों में अभिनय की शानदार छाप छोड़ी है। सनी देओल ने हाल ही में राजनीति में अपने कदम रख लिए है। सनी देओल भारतीय जनता पार्टी शामिल हो चुके है।

भारतीय जनता पार्टी ने सनी देओल को पंजाब के गुरदासपुर से टिकट दिया है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनावों में कदम रखने वाले सनी देओल का मुकाबला कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़, पीडीए पार्टी के उम्मीदवार लाल चंद से और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पीटर मसीह से सामना होगा। 

मीडिया से मिल रही जानकारी के अनुसार सनी देओल ने लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर सीट के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। सनी देओल ने नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले स्वर्ण मंदिर में मंथा टेका और साथ ही मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की। नामांकन पत्र भरते समय सनी देओल के साथ उनके छोटे भाई बॉबी देओल भी नजर आए। भाई के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंच सनी देओल एक शानदार लुक में नजर आए। सनी इस दौरान नीली शर्ट और पीली पगड़ी पहने हुए नजर आए।

नामांकन पत्र भरते समय सनी देओल की कुल संपत्ति के बारे में भी मीडिया से जानकारी मिली। मीडिया से मिल रही जानकारी के अनुसार सनी देओल ने अपने शपथ पत्र में कुल 133 करोड़ 27 लाख 6 हजार 997 रूपये की संपत्ति के बारें में बताया। साथ ही बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की ​पत्नि लिंडा देओल के पास कुल 7 करोड़ 38 लाख 997 की कुल संपत्ति है। साथ ही सनी देओल के पास कई शानदार लग्जरी गाड़ियां भी है।

आपको बता दें कि सनी देओल के अलावा उनकी सौतेली मां हेमा​ मालिनी मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ रही है। वहीं, उनके पिता धर्मेंद्र भी बीकानेर लोकसभा सीट से सांसद रह चुके है। आपको बता दें कि गुरूदासपुर से पहले बॉलीवुड के दिंवगत विनोद खन्ना सांसद रह चुके है।

गुरूदासपुर से भारतीय जनता पार्टी की ओर से राजनीति में उतरे सनी देओल ने 1983 में फिल्म बेताब से बॉलीवुड में कदम रखा था। सनी ने उसके बाद कई हिट फिल्में की है। जिन्में प्रमुख हैं दामिनी, बॉर्डर, जिद्दी, गदर एक प्रेमकथा आदि फिल्मों में काम किया है। सनी को उनके फैंस उनके शानदार डायलॉग के कारण भी पसंद करते है।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव इस बार सात चरणों में आयोजित हो रहे है। 17वीं लोकसभा चुनाव का पहला चरण 11 अप्रैल को संपन्न हुआ था। सात चरणों का अंतिम चरण 19 मई को होगा। अभी तक लोकतंत्र के महापर्व के चार चरण पूरे हो चुके है। पंजाब की 13 सीटो के लिए 19 मई को ही मतदान होगा। 23 मई को लोकसभा चुनावों के रिजल्ट की घोषणा की जाएगी।

Tag In

#lepannga news hindi #lok sabha election 2019 #Loksabha Elections 2019 #loksabha-chunav #loksabhachunav2019 #sanni deoal #sunny deol bjp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *