कृष 4 को लेकर ऋतिक रोशन ने कह डाली ये बड़ी बात…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेन्द्र सिंह भाटी। इस साल कई हिट फिल्मों के सीक्वल बॉलीवुड में बन रहे हैं. भले वो वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3डी हो या फिर सलमान खान की फिल्म दबंग 3, ये फिल्में अपने से पहले आई फिल्मों को आगे ले जाने के लिए तैयार हैं. ऐसे में अगर ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म कृष 3 के सीक्वल कृष 4 की बात करें तो इसके बारे में नई जानकारी सामने आई है.

पिछले साल ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने कृष सीरीज के अगले पार्ट को बनाने का ऐलान किया था. कृष 4 से पहले आई तीनों फिल्में बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट रही थीं और इन्होने कई रिकॉर्ड तोड़े थे. ऋतिक रोशन का सुपरहीरो अवतार बच्चों का फेवरेट भी है. फिल्म कृष 4 को लेकर अभी तक कोई खास अपडेट सामने नहीं आई है. लेकिन अपने हालिया इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने बताया कि ये फिल्म पक्का बन रही है.

ऋतिक ने खुलासा किया कि फिल्म की स्क्रिप्टिंग पूरी हो रही है और ये वो स्टेज है जब फिल्म की फाइनल कहानी सामने आ रही है. ऋतिक से पूछा गया कि क्या उनकी फिल्म का क्लैश आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय की बच्चन पांडे से है, इस सवाल पर एक्टर ने कहा, ये इस बात पर निर्भर करता है कि वे अगली फिल्म कौन सी कर रहे हैं.

बता दें कि ऋतिक रोशन फिलहाल अपनी फिल्म सुपर 30 की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया और बॉक्स ऑफिस पर भी इसकी कमाई अच्छी चल रही हैं. आने वाले वक्त में ऋतिक को टाइगर श्रॉफ से टक्कर लेते देखा जा सकता है. बताते चलें कि ऋतिक और टाइगर श्रॉफ फिल्म वॉर में साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म में वाणी कपूर भी हैं. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की ये फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी.

Tag In

#ऋतिक_रोशन #कृष 4 #राकेश रोशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *