केएल राहुल नहीं बल्कि ये स्टार खिलाड़ी कर सकता अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में ओपनिंग

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारतीय टीम के केएल राहुल के लिए वेस्टइंडीज दौरा अच्छा नहीं रहा। उनकी खराब फॉर्म के साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए चयनकर्ताओं के लिए सिर दर्द बनी हुई है। वेस्टइंडीज के खिलाफ केएल राहुल ने 4 पारियों में मात्र 101 रन बना पाए थे।

ऐसे में भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा के लिए अच्छी खबर आ रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार रोहित शर्मा टेस्ट ओपनर के तौर पर आजमाया जा सकता है। टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने इस बात के संकेत दिए। बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 2 से 6 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा जबकि दूसरा मैच 10 अक्टूबर को ओर तीसरा टेस्ट मैच 19 अक्टूबर को खेला जाएगा।

बता दें कि भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में इस समय 120 अंकों के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप की अंक तालिका में टॉप पर तो चल रही है। टीम इंडिया ने हाल में वेस्टइंडीज को उसी के घर में टेस्ट सीरीज में सुपड़ा साफ करने में सफल रही है। ऐसे में टीम इंडिया अफ्रीका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में कोई भी दांव नहीं खेल सकती। केएल राहुल के खराब फॉर्म के कारण रोहित शर्मा टेस्ट में ओपनिंग कर सकते है।

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *