केरल के डीजीपी ने किया दावा श्रीदेवी की मौत एक्सीडेंट नहीं बल्कि मर्डर, बोनी कपूर ने दी ये प्रतिक्रिया

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड की हवा हवाई श्रीदेवी का निधन हुए करीब डेढ़ साल का समय बीत गया। लेकिन अब इतने दिनों बाद श्रीदेवी के निधन को लेकर सवाल उठने लगे है। हाल ही में सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार केरल के डीजीपी ऋषिराज सिंह ने दावा किया हैं कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन पानी में डूबने से नहीं बल्कि उनका मर्डर हुआ था।


आईपीएस ऋषिराज सिंह ने ये दावा अपने दोस्त और फॉरेसिंक विशेषज्ञ डॉ. उमादथन के हवाले से किया है। फोरेंसिक एक्सपर्ट और उनके दोस्त उमादथन के हवाले से बताया जा रहा हैं कि कोई कितने भी नशे में क्यों न हो वो एक फुट पानी में नहीं डूब सकता। इस दौरान कई अहम साक्ष्यों का पता चला है जो मर्डर की और संकेत कर रहा है। हालांकि दिग्गज फोरेंसिक सर्जन डॉ. उमादथन की मौत हो चुकी है।

बहरहाल जब इस टिप्पणी पर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से पूछा तो उन्होंने कहा कि वह ऐसी फालतू की बातों पर यकीन नहीं करता जो बिल्कुल तथ्यहीन हो। बोनी कपूर ने कहा कि मुझे इस निराधार टिप्पणी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देनी है।

बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई में एक शादी समारोह में बाथ टब में डूबने से हो गई थी। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी ने कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय की शानदार छाप छोड़ी है।

Tag In

#Boney_kapoor #sridevi #sridevi_death DGP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *