rahul

कैमरे के लिए जीते हैं पीएम मोदी, कैमरा बंद-एक्शन बंद – राहुल गांधी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, तीर्थ राज । कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वे सिर्फ कैमरे के लिए जीते हैं। उन्होंने पीएम मोदी द्वारा इलाहाबाद में सफाईकर्मियों के पैर धोने को लेकर यह बयान दिया है। राहुल कहते हैं कि पीएम नरेन्द्र मोदी कैमरे के लिए जीते हैं, कैमरा बंद होने के बाद सफाई कर्मचारियों की समस्या तक नहीं सुनी। बस अपना इवेंट बनाया और इसके बाद अगले इवेंट के लिए निकल गए। गौरतलब है कि बीते सोमवार को ही राहुल ने इलाहाबाद के इन सफाईकर्मियों से जुड़ी एक ख़बर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर यह बात कही थी।

जिनके पीएम ने धोये पैर, वे उन्हीं हालात में काम करने को विवश – राहुल गांधी

बता दें कि पिछले दिनों ही 24 फरवरी को नरेंद्र मोदी ने इलाहाबाद में चल रहे कुंभ के दौरान संगम में स्नान करने पहुंचे थे, इसके बाद उन्होंने कुंभ मेले में साफ-सफाई का काम देख रहे सफाई कर्मचारियों से बातचीत करने के अलावा उनमें से पांच सफाईकर्मियों के पैर धोए और पोछे थे और इसके साथ ही उन्हें शॉल भेंट की थी। यहां पीएम मोदी से सफाइकर्मियों को वास्तविक कर्मयोगी तक बताया था। लेकिन अब राहुल गांधी ने जो ख़बर शेयर की है उसके मुताबिक प्रधानमंत्री ने जिन सफाईकर्मियों के पैर धोए थे वो फिर से पुराने हालात में काम करने के लिए ही विवश हैं।

राहुल गांधी का 13 पॉइंट रोस्टर को लागू करने का समर्थन

राहुल गांधी ने केन्द्र की मोदी सरकार को घेरते हुए झूठे वादे कर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है। एक ट्वीट कर राहुल गांधी ने लिखा कि, आज हमारे आदिवासी और दलित भाई-बहन संकट में हैं। प्रधानमंत्री की झूठी कसमों और झूठे वादों ने आज उन्हें सड़कों पर उतरने को मजबूर कर दिया है। वहीं राहुल गांधी ने विश्वविद्यालय नियुक्तियों में 13 पॉइंट रोस्टर लागू करने का समर्थन किया है। वहीं राहुल ने बीते 5 मार्च को आदिवासियों की ओर से बुलाए गए भारत बंद आंदोलन को भी समर्थन करने की बात कही और लिखा कि, उनके जंगल और जीवन के अधिकार पर निरंतर हमला हुआ है, मैं पूरी तरह से उनके साथ हूं।

Tag In

#अठावले #उधव ठाकरे #चिराग #पासवान #राज ठाकरे #शिवसेना बीजेपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *