कैरेबियाई टीम की भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम की घोषणा, इन दो नए चेहरों को मिली जगह

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस समय तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का दूसरा मैच 11 अगस्त को खेला जाएगा। पहला वनडे मैच बारिश के रद्द हो गया था। इसी बीच बता दें कि वनडे सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

इसी बीच कैरेबियाई टीम ने दो टेस्ट मैचों के लिए हाल ही में 13 सदस्यीय टेस्ट टीम का ऐलान किया। टेस्ट टीम की कमान जेसन होल्डर को सौंपी गई है। वहीं, टेस्ट में पहली बार रहकीम कॉर्नवाल और शमराह ब्रुक्स को जगद दी गई है। दोनों ही खिलाड़ी टेस्ट में डेब्यू करेंगे।

बता दें कि दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 22-26 अगस्त को नॉर्थ साउंड में खेला जाएगा। वहीं दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच 30-03 सितंबर के बीच किंग्स्टन में खेला जाएगा। विराट कोहली की अगुवाई में वेस्टइंडीज दौरे पर आई मेहमान टीम भारत ने वेस्टइंडीज को तीन टी20 सीरीज में 3-0 से रौंद कर लंबे समय बाद कैरेबियाई धरती पर टी20 सीरीज जीतने में सफल रही।

दो टेस्ट के लिए कैरेबियाई टीम:

जेसन होल्डर (कप्तान), रोस्टन चेस, डेरेन ब्रावो, शाई होप (विकेटकीपर), केमार रोच, जॉन कैम्पबेल, क्रेग ब्रेथवेट, रहकीम कॉर्नवॉल, शेन डाउरिच, शैनन गैब्रियल, शिमरॉन हेटमायर, कीमो पॉल और शमराह ब्रुक्स।

Tag In

#india_vs_west_indies #jason_holder #test_series_2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *