ajay

क्या बहन तनुश्री दत्ता के कारण अजय देवगन संग बिगड़े इशिता दत्ता के रिश्ते?, जानिए इशिता ने क्या कहा-

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। अजय देवगन की नई फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में आई है। एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आलोकनाथ को फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में लेने को लेकर अजय देवगन पर निशाना साधा है। इस पर तनुश्री ही नहीं बल्कि कंगना रनौत की बहन रंगोली ने भी अजय देवगन पर दिखावी होने का आरोप लगाया था। अजय और तनुश्री दत्ता का तो पता नहीं, लेकिन तनुश्री की बहन इशिता दत्ता और उनके पति वत्सल सेठ के सिंघम स्टार संग काफी अच्छे संबंध हैं।

क्या तनुश्री और अजय देवगन विवाद के बाद इशिता और वत्सल के रिश्ते खराब हो गए हैं? इसका जवाब एक इंटरव्यू में इशिता दत्ता देते हुए कहा- ”नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है, मेरा अजय सर के साथ अलग ही रिश्ता है। इसका इससे कोई मतलब नहीं है कि मेरी बहन इस मुद्दे पर क्या सोचती है, मुझे नहीं लगता कि अजय देवगन मुझसे नाराज या गुस्सा होंगे।”

View this post on Instagram

#drishyam #firstlook #excited 🙂

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on

इशिता ने कहा- ”वत्सल और मेरी उनके साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है। अजय सर फिल्म दे दे प्यार दे के प्रोड्यूसर नहीं हैं। इसलिए वे पूरी तरह से जिम्मेदार नहीं होते। ये पूरी टीम का फैसला होता है।”

बहन तनुश्री दत्ता को सपोर्ट करते हुए इशिता ने कहा- ”मुझे पता है कि इस विवाद ने मुझे असमंजस स्थिति में डाल दिया है, लेकिन जो सही है वह सही है, मेरी बहन सच्चाई को सपोर्ट कर रही है। मेरी बहन पूरी तरह सही है। उन्हें कुछ खोना या पाना नहीं है। वे इस इंडस्ट्री का हिस्सा भी नहीं है। ऐसा स्टैंड लेने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है। मैं विवादों से दूर रहना पसंद करती हूं। लेकिन तनुश्री साहसी और बेबाक हैं।”

गौरतलब है कि पिछले साल अजय देवगन ने इशिता और वत्सल की शादी अटेंड की थी। इशिता अजय देवगन की मूवी दृश्यम में काम कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि इशिता दत्ता फिल्म ब्लैंक में नजर आएंगी। इस मूवी में सनी देओल और करण कपाड़िया लीड रोल में हैं। जो 3 मई को रिलीज होगी।

Tag In

# Bollywood News #AJAY DAVGAN #aloknath #blank #bollywood #dedepyaarde #drishyam #ishidutta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *