क्रिकेट के बाद अब फिल्मों में इरफान पठान का दिखेगा जलवा, इस सुपरस्टार के साथ करेंगे पहली फिल्म!

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। इरफान पठान ​भारतीय क्रिकेट टीम के अहम गेंदबाजों में से एक है। इरफान ने कई अहम मुकाबलों में टीम इंडिया को विजयी बनाने मे अहम योगदान दिया है। इरफान ने क्रिकेट के मैदान में कई शानदार रिकॉर्ड बनाए है।

गहरा सदमा झेल रही अफ्रीकी टीम को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ तीसरे टेस्ट से बाहर!

इसी बीच इरफान के फैंस के लिए एक शानदार खूशखबरी आ रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे है। बाएं हाथ के ऑलराउंडर इरफान तमिल फिल्म में काम करने वाले हैं। फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी।

हालांकि फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। इरफान पठान इस तमिल फिल्म अहम भूमिका में चियान विक्रम के साथ नजर आ सकते है। जानकारी के अनुसार इस फिल्म को अजय गनानामुथु डायरेक्ट करेंगे और ललित कुमार की सेवन स्क्रीन स्टूडियो इसे प्रोड्यूस करेगा।

इसी बीच बता दें कि इरफान पठान फिलहाल जम्मू-कश्मीर में रणजी टीम को ट्रेनिंग दे रहे हैं। बता दें कि इरफान खान ने अपने अन्तरराष्ट्रीय करियर में 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 मैच खेले है। पठान ने इस दौरान टेस्ट में 100, वनडे में 173 और टी20 में 28 विकेट चटकाए है। पठान ने बल्लेबाजी में अपने शानदार जलवे बिखेर है।

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *