क्रिकेट के बाद अब सिल्‍वर स्‍क्रीन नजर आएंगे कीर्ति आजाद!

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। कुछ सालों पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर कीर्ति आजाद का तत्‍कालीन फाइनेंस मिनिस्‍टर अरुण जेटली और बीसीसीआई से बड़ा झगड़ा हुआ था. इसी झगड़े के बाद उन्‍हें भारतीय जनता पार्टी से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया था. इसके बाद वह अपनी पार्टी और क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ अकेले ही विद्रोह का झंडा लेकर खड़े हो गए थे. बीजेपी से बगावत करने के बाद कीर्ति आजाद ने कांग्रेस के साथ एक बार फिर अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने की कोशिश की थी लेकिन वह लोक सभा चुनावों में बीजेपी के प्रत्‍याशी से हार गए.

भाजपा से दूरी बना चुके कीर्ति आजाद अब सिल्‍वर स्‍क्रीन पर अपने लिए नया करियर तलाशते नजर आ रहे हैं. हाल ही में उनकी बायोपिक ‘किरकेट’ का पोस्‍टर रिलीज किया गया था, जिसमें उनका चेहरा प्रमुखता से नजर आ रहा था. अब इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म में कीर्ति आजाद भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. वह एक ऐसे शख्‍स की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो बिहार को भारतीय क्रिकेट के सेंटर में लाने की पुरजोर कोशिश करता है.

ट्रेलर से साफ है कि इस फिल्‍म को पूरे मसाला फिल्‍म के अंदाज में बनाया गया है, जिसके लगभग हर सीन में सिर्फ कीर्ति आजाद ही हीरो के अंदाज में नजर आ रहे हैं.