Dimple Yadav, Mayawati

गठबंधन हुआ और मजबूत, डिंपल बनी मायावती की बहू, मायावती ने दिया आशीर्वाद

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। मोदी को हराने के लिए उत्तर प्रदेश में दशकों से दुश्मनी की राह पर चल रहे सपा और बसपा राजनीतिक दल न केवल एक हो गए हैं बल्कि वो अब इस गठबंधन को और अधिक मजबूत बनाने में जुटे हुए हैं। यूपी के कन्नौज में गुरुवार को इसी तरह का वाकया सामने आया है। कन्नौज में रैली के दौरान बहुजन समाज पार्टी अध्यबक्ष मायावती और समाजवादी पार्टी अध्यबक्ष अखिलेश यादव के साथ डिंपल यादव भी मंच पर नजर आई। रैली के दौरान मंच पर अखिलेश की पत्नि डिंपल यादव ने ‘बुआ’ मायावती के पैर छुए। मायावती ने डिंपल को आशीर्वाद देते हुए कमर पकडकर उसे ऊपर उठाया। मायावती ने इस दौरान डिंपल को अपने परिवार की बहू बताया। यह दृश्य गठबंधन की मजबूती की ओर इशारा कर रहा है।

कन्नौज से गठबंधन की प्रत्याशी है डिंपल

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा सीट से महागठबंधन की प्रत्याशी है। कन्नौज में आयोजित हुई रैली में मायावती ने संबोधन में जनता से सपा सांसद डिंपल यादव के लिए वोट की अपील की। मायावती ने लोगों से डिंपल के समर्थन में वोट मांगते हुए कहा कि सपा के साथ गठबंधन के बाद डिंपल यादव को पूरे दिल से अपने खुद के परिवार की बहू मानती हूं। अखिलेश यादव भी मुझे बड़ी ही मानकर चलते हैं, जिससे इनकी पत्नी का हमारे परिवार के साथ खास रिश्ता बन गया है और आगे भी बना रहेगा।

मायावती ने बीजेपी व कांग्रेस पर बोला हमला

रैली में मायावती ने कहा कि मोदी कहते हैं कि वे आरक्षण को खत्म नहीं होने देंगे, लेकिन सच्चाई यह है कि वो किसी को आरक्षण का लाभ मिलने ही नहीं दे रहे हैं। मायावती ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में प्राइवेट सेक्टर हावी हैं। सच्चर कमेटी की सिफारिशों को भी इन्होंने लागू नहीं किया। घोषणा पत्र को लेकर मायावती ने कांग्रेस व बीजेपी दोनों को निशाने पर लेते हुए कहा कि दोनों पार्टियों के घोषणापत्र यकीन करने वाले नहीं है। हम घोषणा पत्र जारी नहीं करते, हमतो कहने में कम और करने में ज्यादा विश्वास रखते हैं।

Tag In

#BSP chief Mayawati #lok sabha chunav 2019 #lok sabha election 2019 #Loksabha Elections 2019 #loksabha-chunav #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav2019 BSP mayawati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *