ashok

गप्पे लगाने आएं थे बाड़मेर और चित्तौड़गढ़ में तो पीएम मोदी : गहलोत

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। लोकसभा चुनाव की गर्मी और इन दिनों प्रदेश की गर्मी के साथ मारवाड़ में सियासी सरगर्मियां बढ़ने लगी है। धोरों की धरा पर चुनाव प्रचार ने अपनी गति पकड़ ली है। आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बाड़मेर, जालौर, और चित्तौड़गढ़ में चुनावी सभाएं की और लोगों को संबोधित किया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा जुमलेबाजी करते हैं, वो बाड़मेर और चित्तौड़गढ़ में गप्पे लगाने आए थे। लेकिन जनता अब झूठे झांसे में नहीं आएगी।

गहलोत ने सभा में लोगों से पूछा कि आपने प्रधानमंत्री का भाषण सुना क्या? और फिर बोलते हुए कहा प्रधानमंत्री कहते हैं 1971 की लड़ाई के दौरान तत्कालीन सरकार ने दबाव के चलते आत्मसमर्पण करने वाले 93 हजार पाकिस्तानी सैनिकों को छोड़ दिया। जबकि उनको यह कहना चाहिए था कि अटल बिहारी वाजपेयी ने उस समय संसद में बांग्लादेश बनाने पर इंदिरा गांधी को दुर्गा का रूप बताया था। वो गलत बात थी। गहलोत ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि 4 दिन पहले जब तूफान आया। तो उन्होंने सिर्फ गुजरात के लोगों को ही मुआवजा देने की घोषणा की। बाद में कांग्रेस के दबाव के चलते मध्यप्रदेश और राजस्थान के लोगों को भी मुआवजा देने का ऐलान किया गया। गहलोत ने कहा कि हमने प्रदेश में 25 लोगों की मौत पर मुआवजा देने का काम कर लिया है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी जब बाड़मेर आए थे तब उन्होने 1971 में आत्मसमर्पण करने वाले 93 हजार पाकिस्तानी सैनिकों को छोड़ने को लेकर तत्कालीन सरकार पर निशाना साधा था।

Tag In

#Loksabha Elections 2019 #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav2019 #LokSabhaElections2019 #PUBLIC MEETING #siwana ashok gehlot rajasthan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *