kalyan

गवर्नर कल्याण सिंह ने की बीजेपी को चुनाव जीताने की सिफारिश

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क। नई दिल्ली: राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने बीजेपी एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुलकर प्रशंसा की है और कहा है कि उनका दोबारा चुना जाना देश और समाज की जरूरत है. संवैधानिक पद पर बैठे किसी भी व्यक्ति का इस तरह का बयान बेहद विवादास्पद है. अलीगढ़ लोकसभा सीट से घोषित भाजपा प्रत्याशी को लेकर चल रहे विरोध के बीच शनिवार को कैमरा के सामने राज्यपाल कल्याण सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की तारीफ की. राज्यपाल कल्याण सिंह ने कहा कि हम सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं और हमारा उद्देश्य नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है.

कल्याण सिंह की टिप्पणी पर,जानेमाने कानूनविदों का कहना है की निर्वाचन आयोग या राष्ट्रपति कार्यालय में अगर शिकायत होती है तो उस पर कार्रवाही हो सकती है. किसी को भी संवैधानिक पद पर आसीनी व्यक्ति को किसी के लिए प्रचार करने की अनुमति नहीं है. हालांकि, इस मामले में राष्ट्रपति कार्यालय को कोई शिकायत नहीं मिली है.

कल्याण सिंह ने सवांददाता से कहा कि हम सभी बीजेपी के कार्यकर्ता हैं. इसलिए हम बीजेपी की जीत चाहते हैं. सभी चाहते हैं कि पीएम मोदी एक बार और प्रधानमंत्री बनें. यह देश के लिए जरूरी है और समाज के लिये भी कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनें.

कल्याण सिंह ने यह बयान उस संबंध में दिया, जब नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के सामने प्रत्याशी सांसद सतीश गौतम को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था. कार्यकर्ता शिकायत कर रहे थे कि उम्मीदवार ने कभी संसदीय क्षेत्र का दौरा नहीं किया. कल्याण सिंह आवास के बाहर आए और हाथ हिलाते हुए विरोध-प्रदर्शन समाप्त करने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि हम सभी लोग भाजपा के कार्यकर्ता हैं. पार्टी ने जो निर्णय कर दिया, उसका सम्मान करें और स्वीकार करें.

Tag In

# ज्यपाल कल्याण सिंह # प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी # सांसद सतीश गौतम #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी कांग्रेस बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *