ashok

गहलोत सरकार का ऐलान नल्लो को एक लाख भत्ता

न्यूज़ गैलरी,

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एलान किया है कि बेरोजगारों, किसानों और नल्लों को घर बैठे सरकार एक लाख रूपए प्रति महिना नल्ला भत्ता देगी। तो वहीं प्रदेश भाजपा ने लोकसभा चुनावों में जीतने के लिए सभी मतदाताओं को उनकी हसियत के मुताबिक लग्जरी गाड़ी देने का प्रस्ताव किया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस हाइकमान ने निर्णय लिया है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में कांग्रेस की कमान सचिन पायलट को सौंप दी जाए।

वहीं भाजपा प्रदेश मुख्यालय से आ रही खबरों के मुताबिक बीजेपी हाईकमान ने राजस्थान में उम्मीदवारों के चयन का निर्णय वसुंधरा राजे सिंधिया पर छोड़ दिया है। वहीं हनुमान प्रसाद बेनीवाल दलबल के साथ कांग्रेस के खेमे में जाने की खबर है। तो घनश्याम तिवारी वापिस बीजेपी में लौट रहे हैं। राज्य सरकार के मंत्री प्रसादी लाल मीणा अब अपने बेटे के साथ साथ बहू की टिकट के लिए भी दिल्ली दरबार में डेरा डाले हैं।

हमारे विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि वसुंधरा राजे के भतीजे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट और अपनी बुआ सिंधिया के बीच में एक गुप्त समधौता करवाया है। जिसके मुताबिक बीजेपी कैंडिडेट को खड़ा करेगी लेकिन ईवीएम की मशीन पर वोट कांग्रेस को देने की अपील करेंगे। जयुपर शहर से मंत्री बने प्रताप सिंह खाचरियावास मुख्यमंत्री की दौड़ में शामिल है ऐसा सूत्रों ने बताया है। और सचिन पायलट से उनकी ठन गई है। लेकिन सूत्रों ने ये नहीं बताया कि ठनी किस बात पर है।

लाल चंद कटारिया भी सांसद बनने के लिए उतावले हो रहे हैं। तो रघू शर्मा ने स्वास्थय मंत्रालय में पांच साल तक किसी का तबादला नही करने की होली के मौक पर कसम खाई है। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह का कहना है कि प्रदेश भऱ में सड़कों की हालत खराब है। इसलिए हम लग्जरी बसों की जगह बैलगाड़ी, घोड़ागाड़ी व ऊंट गाड़ी चालएंगे। पूर्व गृह मंत्री गुलाब सिहं कटारिया उन अधिकारियों से हिसाब मांग रहे हैं जो उनके वफादार थे। और उनको रोज फोन मिला रहे हैं पर मंत्री महोदय के फोन को अधिकारी ब्लॉक लिस्ट में डाले बैठे हैं। देश की जानीमानी पुरस्कार प्रदान करने वाली संस्था ने डवलपमेंट ऑफ इयर का अवार्ड आरएसएस को दिया है। जूरी का कहना है कि हाफ पैंट से फुल पैंट में आना ये सबसे बड़ा विकास है।

एक बड़ी खबर आ रही है कि जिन्होंने राजस्थान में बैंको से कर्जा लिया है वो लोग डॉक्टरों से इलाज करवा रहे हैं। क्योंकि घुटनों में भयानक दर्द हो रहा और इलाज इसलिए करवा रहे हैं ताकि जल्दी से जल्दी विदेश भाग सकें। रोजगार कार्यालय से मिली खबरों के मुताबिक अब चतुर्थ श्रेणी में भर्ती के लिए अब न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता एमबीए और उसमें भी पीएचड़ी धारकों को प्राथमिकता दी जाएगी। और जो लोग पिछले साल नौकरी पाने के लिए प्रतियोगी परिक्षाओं में परीक्षा दे चुके हैं। उनकी पात्रता अब खत्म कर दी है। (बुरा ना मानो होली है)

Tag In

#अल्मोड़ा #आनन्दपुर साहिब #इंडियन टोमाटिना #ढोल-नगाड़ों #दोल जात्रा #धुलंड़ी #फाल्गुन मास #बरसाना गांव #भाभी-देवर #भोजपुरी होली #लाठियों #होली #होली स्पेशल बुलेटिन# छत्तीसगढ़ में होरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *