गृहमंत्री शाह ने किया साफ बिहार विस चुनाव इस NDA नेता के नेतृत्व में लड़ा जाएंगा

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। 21 अक्टूबर को देश के दो बड़े राज्यों हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है। विधानसभा चुनावों को देखते हुए इस समय दोनों राज्यों में सभी पार्टियों के बड़े बड़े नेता महाराष्ट्र और हरियाणा में डेरा जमाए हुए है। इसी बीच 2020 बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए केन्द्रीय गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार में किसके नेतृत्व में विस चुनाव लड़े जाएंगे के नाम पर मोहर लगा दी है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हाल ही में एक खास साक्षात्कार में बताया कि अक्टूबर 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए मजबूत है और जदयू-भाजपा की दोस्ती अटूट है। साथ ही ये भी साफ कर दिया कि नीतीश कुमार बिहार में एनडीए के नेता हैं औऱ उन्हीं के नेतृत्व में आगामी विधानसभा का चुनाव लड़ा जाएगा।

आपको बता दें कि 243 सदस्यों वाली बिहार विधानसभा के लिए अक्टूबर 2020 में चुनाव होंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बयान के बाद स्पष्ट हो गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ही एनडीए का चेहरा बने रहेंगे। इस बीच बता दें कि केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज गुरूवार को वाराणसी दौरे पर पहुंचे। यूपी पहुंचने पर सीएम योगी ने उनकी आगवानी की। गृहमंत्री अमित शाह के साथ कौशल विकास मंत्री महेंद्र नाथ पांडे भी वाराणसी दौरे पर पहुंचे।

Tag In

#amitshah #biharassemblyelections2020 #nda #VARANASI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *