गैंगस्टर विक्रमजीत ने अपनी एयर होस्टेस प्रेमिका से रचाई शादी

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। राजस्थान में जोधपुर की सेंट्रल जेल में सजा काट रहे गैंगस्टर विक्रमजीत सिंह ने एयर होस्टेस प्रेमिका गुरजीत कौर से जोधपुर के आर्य समाज मंदिर में शादी की. दोनों की शादी जोधपुर कोर्ट से मिली अनुमती के बाद कराई गई. जोधपुर पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच मंगलवार को विक्रमजीत को शादी के लिए आर्यसमाज मंदिर लेकर पहुंची.

कोर्ट से विशेष अनुमति मिलने के बाद यह शादी हुई। शादी की रस्में पूरी करने के बाद नवदंपत्ति को विवाह का प्रमाण-पत्र दिया गया। इसके बाद विक्रमजीत जेल चला गया। उसकी पत्नी परिजन के साथ लौट गई।

आपको बता दें की आरोपी दूल्हा विक्रमजीत जोधपुर के एक ट्रैवल व्यवसायी पर फायरिंग के मामले में सजा काट रहा है. गौरतलब है कि, गैंगस्टर ने अधिवक्ता के माध्यम से अपनी शादी के लिए न्यायालय में एक अर्जी दाखिल की थी. इसमें बताया गया था कि विक्रमजीत सिंह और एयर होस्टेज गुरजीत कौर दोनो एक दूसरे से प्यार करते हैं. दोनों हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार विवाह करना चाहते हैं.

न्यायालय ने इस विशेष मामले में नरमी का रुख अपनाते हुए, गैंगस्टर को पुलिस कस्टडी में शादी करने की अनुमति दे दी. कोर्ट की अनुमति से पाबूपुरा स्थित आर्य समाज भवन में पुलिस के भारी बंदोबस्त के बीच, विक्रमजीत सिंह और एयर होस्टेस गुरजीत कौर की शादी कराई गई.

Tag In

# गुरजीत_कौर #विक्रमजीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *