sharad

चुनाव के दौरान उन्मादी हो जाते हैं मोदी :शरद पवार

लोकसभा 2019,


दिग्गज नेता एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने पीएम मोदी पर जम कर पलटवार किया,गौरतलब है कि पीएम मोदी ने वर्धा में कहा था कि शरद पवार के परिवार में विवाद चल रहा है,इस पर उन्होंने कहा की कहां विवाद है? हम अलग-अलग क्षेत्र में काम करते हैं, लेकिन एक साथ रहते हैं।महाराष्ट्र के पुणे में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने पीएम मोदी पर हमला बोला,उन्होंन कहा कि वैसे तो पीएम मोदी ठीक रहते हैं, लेकिन चुनाव के दौरान वे उन्मादी हो जाते हैं, पवार ने रविवार को पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए व्यक्तिगत तौर पर किसी की आलोचना से बचने की सलाह दी, पवार ने कहा कहा, “मैं आपसे कहना चाहूंगा कि व्यक्तिगत तौर पर किसी की आलोचना नहीं करें, जब देश के प्रधानमंत्री ने यह जिम्मेदारी संभाल रखी है तो आपको इसमें क्यों पड़ना?”

एनसीपी अध्यक्ष ने अपने परिवार के सदस्यों के बीच विवाद के दावे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया। उन्होंने कहा, “पीएम मोदी ने वर्धा में कहा था कि मेरे परिवार में विवाद चल रहा है। कहां विवाद है? हम अलग-अलग क्षेत्र में काम करते हैं, लेकिन एक साथ रहते हैं। उन्हें (पीएम मोदी) किसी दूसरे घर की बात करनी चाहिए।” पवार ने कहा कि मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि हम भाई संस्कारी माहौल में पले बढ़े हैं और हमारी मां ने हमें मूल्य सिखाएं हैं।

गौरतलब है कि पीएम मोदी 1 अप्रैल को वर्धा की एक रैली में कहा था कि पवार का राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से नियंत्रण खिसकता जा रहा है, और उनके परिवार में विवाद चल रहा है। पीएम मोदी के इसी बयान पर शरद पवार ने पलटवार किया है। इससे पहले पवार भी पवार पीएम मोदी का नाम लिए बगैर बड़ा हमला बोला था। पवार ने कहा था कि वे ‘हर ऐरे-गैरे’ की आलोचनाओं की परवाह नहीं करते।

Tag In

#congress 2019 #loksabhachunav2019 #sharad panwar #vardha NCP PM Modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *