चुनाव के बीच ही बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे ने तीन दिन में कर डाली इतनी बड़ी कमाई

फिल्म,

ले पंगा न्यूज। 17 मई को रिलीज हुई बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे ने लोकतंत्र के उत्सव के तहत ही शानदार कमाई कर डाली है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार दे दे प्यार दे ने तीन दिन में ही 38 लाख से ज्यादा का कारोबार कर लिया है।

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म दे दे प्यार दे ने पहले दिन 10.41 करोड़, दूसरे दिन 13.39 करोड़ और रविवार को भी करीब 14 करोड़ की कमाई कर डाली है। अकिव अली के निर्देशन में बनी फिल्म दे दे प्यार दे की ये कमाई देख कर अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि फिल्म जल्द ही अपनी लागत निकालने के करीब पहुंच जाएगी।

फिल्म में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत और तब्बू की जोड़ी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। बता दें कि फिल्म दे दे प्यार दे में अजय देवगन और तब्बू पति पत्नी के किरदार में नजर आ रहे है। लेकिन किसी कारण अजय देवगन पत्नि तब्बू से अलग हो जाते है और उसके बाद अजय देवगन की जिदंगी में खूबसूरत और जवान रकुल प्रीत आती है और वहीं से फिल्म की शुरूआत होती है। ​ये एक अनोखी लव स्टोरी है फिल्म के गाने पहले ही फैंस की जबान पर चढ़ गए थे।

बता दें कि अजय देवगन की इस लव स्टोरी कॉमेडी को दुनिया भर में 3750 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया, जिसमें ओवरसीज़ की 650 स्क्रीन्स भी शामिल हैं। बात करें अजय देवगन की वर्कफ्रंट की तो वो अब तानाजी : द असंग वारियर की तैयारियों में लगे हुए।

Tag In

ajay devgan rkul prit tabbu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *