akb

चौकीदार पर ओवैसी एक पलटवार मैं उन्हें चौकीदार की टोपी और सीटी दूंगा

लोकसभा 2019,

भारतीय जनता पार्टी इस लोकसभा चुनाव में ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन के साथ आक्रामक रूप से आगे बढ़ रही है. विरोधी दल भी इसी नारे पर बीजेपी को घेर रहे हैं. AIMIM नेता और अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले अकबरुद्दीन ओवैसी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस कैंपेन पर घेरा है. ओवैसी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री की चौकीदार शब्द में इतनी ही रुचि है तो वह मेरे पास आएं, मैं उन्हें चौकीदार की टोपी और सीटी दूंगा.

रविवार को हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, “ मैंने ट्विटर पर देखा ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’, उन्हें अपने आधार और पासपोर्ट में भी चौकीदार जोड़ देना चाहिए. देश को एक प्रधानमंत्री की जरूरत है, किसी चायवाले या फिर पकौड़ेवाले की नहीं. अगर मोदी की रुचि है, तो उन्हें मेरे पास आना चाहिए मैं उन्हें चौकीदार की टोपी और सीटी दूंगा.

akbrrudeen

अकबरुद्दीन ओवैसी इससे पहले भी कई बार अपने बयानों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं. हाल ही में उन्हें तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधा था. तब उन्होंने एक रैली में कहा था, ”चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा कि कान में से पीप (मवाद) निकलने लगेगा, खून निकलने लगेगा.”

आपको बता दें कि तेलंगाना की सभी 17 लोकसभा सीटों पर पहले चरण में यानी 11 अप्रैल को मतदान होना है. हैदराबाद लोकसभा सीट से AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी चुनाव लड़ रहे हैं.

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगवा रहे थे, जिसके बाद बीजेपी की ओर से मैं भी चौकीदार कैंपेन की शुरुआत की गई. इसके तहत ही प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नाम के आगे चौकीदार जोड़ा है. उनके अलावा कई केंद्रीय मंत्री, बीजेपी नेता और बीजेपी समर्थकों ने भी ऐसा ही किया है.

Tag In

#owassi #चौकीदार पर ओवैसी #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी #मैं भी चौकीदार akbarruddhin कांग्रेस बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *