bhupesh

छग मुख्यमंत्री भूपेश का पी एम पर हमला, कहा- देश को पड़ा महंगाये वाला चौकीदार रखने लायक नहीं

लोकसभा 2019,

रायपुर. लोकसभा चुनाव के शुरआती दौर में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चौकीदार चोर कहने पर हमला चुनाव के आते ही तेज हो गया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्विटर पर हमला बोलते हुए कहा कि ये चौकीदार बड़ा हाई-फाई है, बड़े बंगले में रहता है, बड़ी गाड़ियों में घूमता है और महंगे सूट भी पहनता है. सिर्फ बड़े-बड़े लोगों के काले धन की ही चौकीदारी करता है. सच में ये वाला चौकीदार काम पर रखने लायक नहीं है. देश को यह बहुत महंगा पड़ गया है.
दरअसल यह हमला पीएम मोदी पर ही है. उनके रोजाना बदलते कपड़े, बड़े काफिले के साथ सुरक्षा और उनके चर्चा में रहने की वजह कई मंहगे सूट है. यही वजह है कि सीएम भूपेश बघेल उन पर तंज कस रहे हैं.
अपने ट्विट में लिखा की …

भाई साहब! यह चौकीदार बड़ा हाई-फाई है। बड़े बंगले में रहता है, बड़ी गाड़ियों में घूमता है, महंगे सूट पहनता है, काजू बादाम खाता है और सिर्फ बड़े-बड़े लोगों के काले धन की ही चौकीदारी करता है। सच में ये वाला चौकीदार काम पर रखने लायक नहीं है।
बहुत महंगा पड़ गया देश को।

आप को बता दे की राहुल गांधी हर सभा में ‘चौकीदार चोर है’ कहकर पीएम मोदी को लगातार कटघरे में खड़ा करते रहे हैं. चुनावी मोदी में आने से पहले इसे इस चुनाव का सबसे बड़ा नारा माना जा रहा था. लेकिन मोदी ने इसी नारे पर पलटवार करने की कोशिश की. एक वीडियो के ज़रिए मोदी ने एक कैंपेन लांच किया. ‘मैं भी चौकीदार’. इसमें तेज़ी से भाजपा के लोग जुड़ने लगे. इसके बाद इस मसले पर बहस शुरु हो गई.

Tag In

# प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी #केजरीवाल #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी #मुख्यमंत्री भूपेश कांग्रेस बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *