modi

जनता चौकीदार पर इतना प्यार बरसा रही है कि बेचारी ईवीएम को सुननी पड़ रही है गालियां : मोदी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। अब तक देश में लोकसभा चुनाव 2019 में कुछ शिकायतों के बीच तीन चरण समाप्त हो गए है। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा है कि देश में तीसरे चरण के मतदान के बाद अपनी हार सुनिश्चित देख कर अब समूचा विपक्ष ईवीएम पर ठीकरा फोड़ने में लगा हुआ है। बुधवार को प्रधानमंत्री ने लोहरदंगा लोकसभा क्षेत्र में केन्द्रीय आदिवासी कल्याण राज्य मंत्री सुदर्शन भगत की चुनावी सभा में यह आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि मतदान का तीसरा चरण आते-आते जब विपक्ष को यह साफ हो गया कि उनकी हार सुनिश्चित है तो वह बहाने ढूंढने में लग गए और इसके लिए सभी विपक्षी दलों ने ईवीएम पर ठीकरा फोड़ने की तैयारी में लग गए है।
मोदी ने कहा, ‘‘जनता जब चौकीदार पर इतना प्यार बरसायेगी तो बेचारी ईवीएम को तो भुगतना ही पडे़गा। गालियां बेचारी ईवीएम को सुननी पड़ रही है।’’

राहुल गांधी पर साधा निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘जो लोग प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते थे वह आज अपने लोकसभा क्षेत्र की विधानसभाएं तक नहीं जीत पाते हैं।’’
मोदी ने जनता से एक बार फिर पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का आग्रह करते हुए कहा कि बहुमत की सरकार होने कारण ही पिछले पांच वर्षों में देश में नक्सलवाद और आतंकवाद पर नियंत्रण किया गया है। उन्होंने कहा कि नक्सल प्रभावित इलाकों में बड़ी संख्या में लोग मुख्य धारा में वापस आए है, जबकि कांग्रेस के समय में हिंसा और आतंकवाद आम बात हुआ करते थे।

Tag In

#PMMODI #pmnarendramodi #terrorists #vote bjp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *