जम्मू बस स्टैंड के पास ग्रेनेड फेंकने वाला शख्स गिरफ्तार, एक मरा, 28 जने अस्पताल में भर्ती

न्यूज़ गैलरी,

जम्मू और कश्मीर। जम्मू बस स्टैंड के पास ग्रेनेड फेंकने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी डीजीपी दिलबाग सिंह ने दी है।

जम्मू बस स्टैंड पर गुरुवार सुबह बड़ा विस्फोट हुआ। यहां बस के अंदर एक धमाका हुआ है। धमाके की खबर मिलते ही जम्मू-कश्मीर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे इलाके को घेर लिया। जिस जगह ये धमाका हुआ है वह भीड़भाड़ वाला इलाका है। इस हमले में एक की मौत हो गई है, जबकि 29 लोग घायल हुए हैं।जम्मू-कश्मीर पुलिस के I G P एमके सिन्हा ने इस बात की पुष्टि की है कि ये हमला ग्रेनेड से किया गया है. पुलिस ने 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

ये धमाका सुबह करीब 11.30 बजे हुआ था सभी घायलों को जम्मू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। ये ब्लास्ट राज्य परिवहन की बस में हुआ है, जिस दौरान ये धमाका हुआ बस जम्मू के बस स्टेशन पर ही खड़ी हुई थी। कुछ सवारियां उस दौरान बस में ही थे।

ब्लास्ट वाली जगह के पास एक बड़ी फल मंडी है, जिनसे पुलिसकर्मी पूछताछ कर रहे हैं और जानकारी लेने की कोशिश कर रहे हैं। धमाके के पास वाली जगह पर ही मौजूद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यहां पर ग्रेनेड से हमला हुआ है जिस बस में हमला हुआ था उसमें करीब 12-15 लोग बैठे हुए थे। खबर लिखने तक इतनी ही जानकारी प्राप्त हुई है।

गौरतलब है कि 14 फरवरी को कश्मीर घाटी के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट जारी है. पुलवामा हमले के बाद भी कई ऐसे इनपुट आते रहे हैं जिसमें एक और हमले का शक था। यही कारण है कि पूरे राज्य में सुरक्षा के चाक-चौबंद पुख्ता किए गए हैं।

Tag In

#jammu & kashmir bus bus jammu j&k Jammu and Kashmir • jammu police jammu& kasmir

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *